फ़र्स्ट लुक पोस्टर के साथ जुड़वा 2 का झूठा ट्रेलर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, लेकिन वरुण धवन के प्रशंसकों को उनकी आगामी कॉमेडी फ़िल्म जुड़वा 2 के ऑरिजनल ट्रेलर के लिए अभी और भी इंतजार करना पड़ेगा । इस फ़िल्म की शूटिंग भारत और ब्रिटेन समेत कई स्थानों पर शूट की गई है । अब इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज दो हफ्ते तक आगे बढ़ा दिया गया है ।

हालिया खबरों के मुताबिक, जुड़वा 2 के निर्देशक डेविड धवन और फ़िल्म की बाकी की कास्ट फ़िल्म के फ़र्स्ट कट ट्रेलर के साथ खुश नहीं थे । जिस तरह से बड़े-बड़े सुपरस्टार की फ़िल्में भी कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही है, इस बात को ध्यान में रखते हुए जुड़वा 2 के मेकर्स पहले यह सुनिश्चित करना चाहते थे, कि ट्रेलर में सभी आवश्यक तत्वों को प्रदर्शित किया जाए जो दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर दें । और इसलिए उन्होंने नया ट्रेलर लाने का फ़ैसला किया क्योंकि मेकर्स चाहते थे कि फ़िल्म का सही संदेश पहुंचना चाहिए ।

जहां तक जुड़वा 2 के ट्रेलर की रिलीज डेट का सवाल है, पहले यह टॉयलेट-एक प्रेम कथा के साथ रिलीज होने वाला था, लेकिन इसे अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फ़िल्म ए जेंटलमैन की रिलीज डेट, जो कि 25 अगस्त है, के साथ रिलीज किया जाएगा । दिलचस्प बात ये है कि, ए जेंटलमैन और जुड़वा 2, दोनों में ही जैकलीन फ़र्नांडीज अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी ।

गौरतलब है कि, जुड़वा 2, 90 के दशक की सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा अभिनीत कॉमेडी फ़िल्म जुड़वा का सीक्वल है । जुड़वा 2 में जहां वरुण धवन डबल रोल में नजर आएंगे, वहीं जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी ।