बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल माने जाने वाला बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक साथ अलोन फ़िल्म एक साथ नजर आए थे और उसके बाद ये जोड़ी फ़िर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आई लेकिन शादि के बाद दोनों ने कई ब्रांड्स को एंडोर्स जरूर किया । लेकिन अब बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक साथ एक फ़िल्म में नजर आने वाले है और इस फ़िल्म को गायक मीका सिंह प्रोड्यूस करने वाले है । बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अभिनीत इस फ़िल्म का फ़िलहाल नाम, आदत है ।

REVEALED: तीन साल बाद फ़िल्मी पर्दे पर फ़िर दिखेगा बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का रोमांस

फ़िल्म आदत में नजर आएंगे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

साल 2015 के बाद बिपाशा किसी भी फ़िल्म में नजर नहीं आई थी लेकिन अब वह जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है वो भी अपने डार्लिंग हसबैंड के साथ । विक्रम भट्ट के बिपाशा और करण की इस फ़िल्म आदत की स्क्रिप्ट को लिखा है । भूषण पटेल, जिसने बिपाशा और करण की अलोन फ़िल्म को निर्देशित किया था, ही आदत को भी निर्देशित करेंगे ।

यदि हालिया खबरों की मानें तो, इस फ़िल्म में रोमांस और रिश्‍तों पर कहानी के साथ ही सस्‍पेंस भी देखने को मिलेगा । लेकिन क्योंकि बिपाशा को हॉरर और थ्रिलर शैली की फ़िल्मों के लिए भी खासतौर पर जाना जाता है, तो ये कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में बिपाशा का थ्रिलिंग एलीमेंट देखने को मिलेगा । इसके अलावा फ़िल्म के बारें में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है ।

आदत, की शुरूआत लंदन में होगी और भूषण शूटिंग के लिए सही लोकेशन की तलाश में पहले ही लंदन जा चुके है । इस फ़िल्म को 45 दिनों के शूटिंग शेड्यूल के दौरान शूट किया जाएगा और इसकी शुरूआत 7 जून से होगी । यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म होगी जो साल के अंत तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी । पहले खबरें आई थी कि इस फ़िल्म की शूटिंग मई महीने से शुरू हो जाएगी लेकिन लगता है मेकर्स अपने शेड्यूल से थोड़ा पीछे चल रहे है ।

यह भी पढ़ें : Throwback Thursday: फ़िल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं बिपाशा बसु

वहीं दूसरी तरफ़, न तो बिपाशा और न ही करण ने अपनी इस फ़िल्म के बारें में किसी जानकारी का खुलासा किया । वैसे असल जिंदगी के इस कपल को पूरे तीन साल बाद एक बार फ़िर बड़े परदे पर एक साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा ।

यह भी पढ़ें : …तो इसलिए बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बने कंडोम के ब्रांड एम्बेसडर !

आपको बता दें कि करण, जो पिछली बार हेट स्टोरी 3, में नजर आए थे, जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म देव 3 में टीवी अभिनेता रवि दुबे के साथ नजर आएंगे ।