भले ही राजकुमार राव की हालिया रिलीज फ़िल्म बरेली की बर्फ़ी कुछ खास नहीं रही हो लेकिन अब ये अभिनेता आगामी फ़िल्म फन्ने खानमें ऐश्वर्या राय बच्चन के अपोजिट नजर आने की तैयारी कर रहे हैं । इस फ़िल्म में ये राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार न केवल ऐश्वर्या के साथ बल्कि सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।

पहले खबर थी कि आर माधवन इस फ़िल्म का हिस्सा होंगे । इतना ही नहीं राजकुमार राव और आर माधवन को फ़िल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अपोजिट लेने को लेकर मेकर्स के बीच मनमुटाव पैदा होने की खबरें भी कही जा रही थी । कहा जाने लगा कि फ़िल्म के सह-निर्माता, राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस रोल के लिए आर माधवन को लेना चाहते थे जबकि फ़िल्म की हिरोइन ऐश्वर्या राय राजकुमार राव को लेना चाहती थी । लेकिन इसके बाद को-प्रोड्यूस प्रेरणा अरोड़ा ने इन सभी खबरों का सिरे से खंडन किया और बताया कि फ़िल्म के कलाकार इस मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं कर रहे हैं । लेकिन अचानक आर माधवन के फ़ाइनल हो जाने के बाद अब उनकी जगह राजकुमार राव को लेना,उन उड़ती हुई खबरों को जरूर हवा दे रहा है ।

वहीं दूसरी तरफ़, हमने सुना है कि राजकुमार राव इस फ़िल्म का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा खुश हैं । उनके अनुसार फ़िल्म की कहानी बहुत ही उम्दा है और एक अलग प्रकार की मनोरंजक कहानी को लेकर इसकी सराहना की । उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एक बार पोलैंड, जहां वह अपनी वेब सीरिज 'बॉस' के लिए शूटिंग कर रहे हैं, से लौटने के बाद, वह अपने किरदार के लिए कई सारी वर्कशॉप में शामिल होंगे ।

इसके अलावा, राजकुमार राव ने खुलासा किया कि वह क्रिएज एंटरटेनमेंट की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के दोस्त हैं और वह काफ़ी समय से फ़िल्म में साथ काम करने के लिए विचार कर रहे हैं । हमने सुना है कि राजकुमार राव को इस रोल के लिए सिर्फ़ दो दिन पहले ही कहा गया । हालांकि फ़िलहाल अभिनेता ने फ़िल्म में अपने किरदार के बारें में आगे की जानकारी देने से से इंकार किया है ।

पिछली खबरों के मुताबिक, फन्ने खान दरअसल, एक डच फ़िल्म एवरीबॉडी फेमस का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है । कहा जा रहा है कि मेकर्स इसकी कहानी को अपना इंडियन ट्विस्ट देंगे । इस फ़िल्म को अतुल मांजरेकर द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।