कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका चोपड़ा का अगला बॉलीवुड असाइनमेंट संजय लीला भंसाली द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म गुस्ताखियां है, जिसे प्रियंका को-प्रोड्यूस करने वाली थी, लेकिन अब यह स्पष्टरूप से साफ़ हो गया है कि प्रियंका चोपड़ा ऐसा कुछ नहीं करने वाली, और ये सब खबरें पूरी तरह से निराधार हैं और इस खबर की पुष्टि खुद भंसाली के करीबी सूत्र ने की ।

"फिलहाल, वे दोनों एक साथ गुस्ताखियां पर काम कर रहे हैं, लेकिन केवल निर्माता और अभिनेत्री के रूप में । यह संजय लीला भंसाली के साथ एक सह-निर्माण नहीं होगा," सूत्र ने बताया ।

इसके अलावा यह भी अभी स्पष्ट नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा वास्तव में भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए कब समय निकाल पाएंगी । हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच के बाद उन्होंने दो और हॉलीवुड फ़िल्म साइन कर ली है और इस तरह से वह 2018 तक व्यस्त हैं । "तो हमें नहीं पता कि प्रियंका को वास्तव में गुस्ताखियां करने के लिए कब समय मिलेगा । यदि वह अनिश्चितकाल के लिए उपलब्ध नहीं है तो फ़िर संजय लीला भंसाली लेखक अमृता प्रीतम की भूमिका किसी और को ऑफ़र कर देंगे ।"स्रोत ने बताया ।

नवोदित निर्देशक जसमीत रीन द्वारा निर्देशित आगामी फ़िल्म गुस्ताखियां में कवि साहिर लुधियानवी और लेखक अमृता प्रीतम के बीच के तूफानी संबंध को दर्शाया जाएगा ।