फ़िल्म बाहुबली से दक्षिण के अभिनेता प्रभास को हर कोई जानने लगा है और अब हर किसी की इच्छा है कि वे जल्द ही प्रभास की अगली फ़िल्म देखें । दर्शकों की उत्साह को देखते हुए प्रभास की अगली फ़िल्म साहो का ऐलान भी हो गया । इस फ़िल्म में प्रभास के अपोजिट कौन सी अभिनेत्री नजर आएंगी, इस पर कई तरह के कयास लगाए गए, खबर आई कि कोई बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री प्रभास की हिरोइन बनेंगी, लेकिन अब फ़िल्म की टीम से पता चला है कि कोई तेलगु अभिनेत्री साहो में प्रभास के अपोजिट नजर आएंगी ।

"प्रभास, जो अपने गृह क्षेत्र आंध्र प्रदेश के बारे में बहुत इमोशनल हैं, और जो कुछ भी उन्हें मिला है उसके लिए वह तेलुगू फिल्म उद्योग के आभारी है इसलिए वह चाहते है कि कोई तेलगु अभिनेत्री उनकी हिरोइन बने । हालांकि उनकी हिरोइन बनने के लिए बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम सुझाए गए लेकिन अंत में उन्होंने साहो में तेलगु अभिनेत्री के साथ काम करने का फ़ैसला किया ।”

जैसे ही प्रभास अमेरिका से अपनी छुट्टी मनाकर वापस लौट आएंगे वैसे ही उस तेलगु अभिनेत्री को फ़ाइनल कर लिया जाएगा जो साहो में उनकी हिरोइन बनेंगी । साहो का छोटा शेड्यूल जून महीने के अंत में शूट किया जाएगा, और फ़िल्म की ज्यादातर शूटिंग जुलाई में मुंबई में होगी ।

"साहो की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में होगी । निर्देशक सुजीत बारिश के दौरान मुंबई की सड़कों पर प्रभास के साथ शूटिंग के दृश्य शूट करना चाहते हैं । दूसरे बड़े शेड्यूल अबु धाबी में शूट किए जाएंगे और कुछ गाने यूरोप के कई हिस्सों में फ़िल्माए जाएंगे । साहो की हिंदी और अंग्रेजी भाषा में साथ-साथ शूटिंग होगी और इसकी शूटिंग साल के अंत तक खत्म हो जाएगी । बाहुबली को खत्म करने में प्रभास से 5 साल लिए । साहो 6 महीनों में खत्म हो जाएगी और रिलीज भी हो जाएगी । साहो के बाद प्रभास करण जौहर के साथ हिंदी फ़िल्म भी जल्द ही शुरू करना चाहते हैं ।” करीबी सूत्र ने जानकारी दी ।