अभी ज्यादा समय नहीं हुआ, जब हमने आपको बताया था कि दिनेश विजान एक क्विर्की कॉमेडी फ़िल्म, मेड इन चाइना बनाने की तैयारी में जुट गए है । दिनेश विजान की इस फ़िल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका मेंनजर आएंगे और अब इस फ़िल्म से जुड़ी लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि, इसमें राजकुमार राव के अपोजिट मौनी रॉय को चुना गया है । बता दें कि मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की फ़िल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है । इसके बाद वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी ।

अभी डेब्यू फ़िल्म रिलीज भी नहीं हुई कि मौनी रॉय को मिली एक और बॉलीवुड फ़िल्म

मौनी रॉय इस फ़िल्म में बनेंगी हाउसवाइफ़

इस फ़िल्म में राजकुमार गुजराती बिजनेसमैन का रोल अदा करेंगे और मौनी मुंबई की लड़की का रोल अदा करेंगी, जो कि राजकुमार राव से शादी के बाद गुजरात शिफ्ट हो जाती हैं । सूत्रों के मुताबिक, मौनी सिंपल हाउसवाइफ का रोल निभाएंगी, जो कि अपने पति को सपोर्ट करेंगी और उन्हें काम का अवसर मिलने पर चीन जाने को प्रेरित करती हैं । मौनी जिसने शुरूआत से ही काफ़ी संघर्ष किया है, अपने पति राज को चीन जाने के लिए मना लेती है । राज भी काफ़ी मेहनती है और एक सफ़ल बिजनेसमैन बनना चाहता है ।''

दिलचस्प बात ये है कि, दिनेश विजान के साथ राजकुमार राव का ये दूसरा कॉलेब्रेशन है । दिनेश भी बहुमुखी प्रतिभा के धनी राजकुमार के साथ फ़िर से काम करने और बेहद कामुक और हॉट मौनी के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं ।

मौनी की जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है

"हम किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे जो लोगों के दिलों में जमीनी स्तर से जगह बना पाए, और मौनी एक बेहद खूबसूरत इंडियन ब्यूटी है, और जिसकी काफ़ी फ़ैन फ़ोलोइंग है । वह एक दमदार शख्सियत हैं । साथ ही वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं जो इस रोल के लिए बहुत महत्वपूर्ण है । मौनी ने इस रोल के लिए गुजराती शैली को सीखना शुरू भी कर दिया है । राजकुमार जल्द ही इसकी तैयारी शुरू कर देंगे ।'' दिनेश ने जानकारी दी ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 में सलमान खान का पुराना प्यार बनेंगी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय

इस फ़िल्म को गुजराती निर्देशक मिखिल मुसालेम, जिसने साल 2016 में थ्रिलर-ड्रामा फ़िल्म रॉंग साइड राजू बनाई थी और इस फ़िल्म ने बेस्ट गुजराती फ़ीचर फ़िल्म का अवॉर्ड जीता था, द्दारा निर्देशित की जाएगी । इस फ़िल्म के साथ मिखिल अपना बॉलीवुड डे्ब्यू करेंगे । मेड इन चाइना की शूटिंग सितंबर से मुंबई में शुरु होने की उम्मीद है । इसकी कहानी मुंबई से गुजरात और उसके बाद चीन में दर्शाइ जाएगी ।