रिएल्टी शो 'बिग बॉस' का 11वां सीजन शुरू होने को तैयार है । अक्टूबर से प्रसारित होने वाले इस शो में शामिल होने वाले प्रतियोगियों के नाम को हमेशा की तरह छुपा कर रखा गया है । जो इस शो के बारें में पक्की खबर है वो ये है कि इस शो को एक बार फ़िर सलमान खान ही होस्ट करेंगे । और इस बार इस शो की थीम है 'लव द नेबर्स' यानि कि अपने पड़ौसियों से प्यार करो ।

अब यदि इसमें शामिल होने वाले प्रतियोगियों की बात करें तो, इस बारें में तमाम तरह के कयास लगाए गए, लेकिन इतना निश्चित है कि 'बिग बॉस 11' में काफ़ी धमाल होने वाला है । इसकी सूची में सबसे पहले नाम आता है ढिंचैक पूजा का, जिसका असली नाम पूजा जैन है और जो दिल्ली की रहने वाली है । 'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'स्वैग वाली टोपी जैसे गानों से इंटरनेट में सनसनी बन चुकी ढिंचैक पूजा यूट्यूब की सनसनी बन चुकी है । भले ही उनके कर्कश रवैये और उनके बे-सिर पैर के गानों को लेकर कितनी आलोचना क्यों न हो लेकिन इस बात से उन्हें कोई असर नहीं पड़ता है और और अपनी आलोचना के बाद तो वो और भी ज्यादा आत्मविश्वासी हो जाती है ।

दूसरा नाम है शिल्पा शिंदे का । आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे लोकप्रिय टीवी शो भाभी जी घर पर हैं से अंगूर भाभी के किरदार से काफ़ी लोकप्रिय हुई । इसके बाद उनका अचानक शो को छोड़कर चले जाना फ़िर अपने प्रोड्यूसर से कानूनी लड़ाई लड़ना, शिल्पा को सुर्खियों में ले आया, और यही वजह है शिल्पा के बिग बॉस के घर में एंट्री मिलने की ।

'एमटीवी स्प्लिट्सविला' की विजेता, प्रियंका शर्मा ने भी बिग बॉस 11 के घर पर आने के लिए हामी भर दी है । नौजवानों में उनकी काफ़ी फ़ैन फ़ोलोइंग है और अब उन्हें टीन आइकन के रूप में देखा जा सकता है । ऐसा लगता है कि वह प्रिंस नरुला के नक्शेकदम पर चल रही है । जिसने 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' से 'बिग बॉस' तक का रास्ता सफ़लतापूर्वक तय किया ।

टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता भी 'बिग बॉस 11' के मेहमना बनेंगे । इनके नाम का खुलासा खुद सनी लियोन ने हाल ही में किया था । लेकिन तब विकास ने इअन खबरों का खंडन किया था और तर्क दिया कि हर साल उनका नाम उछाला जाता है । इसके बाद नाम आता है, पर्ल वी पुरी का, जिसने टीवी शो 'बदतमीज दिल' और 'नागार्जुन' जैसे शो में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाया था । इतना ही नहीं पर्ल का नाम करिश्मा तन्ना, हिबा नवाब और अस्मिता सूद, के साथ जोड़ा गया । इसके बाद नाम आता है अरबर जरूर का, जिसने नीरजा फ़िल्म में नेगेटिव किरदार निभाया था, जो बिग बॉस के घर मेहमान बनकर आने वाले है ।

एमटीवी वीजे बानाफस शोनवाल्ला, जो इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है, और वरु्ण सूद के साथ डेटिंग को लेकर भी चर्चित है, को भी बिग बॉस के घर में एंट्री मिलने वाली है । इसके अलावा टीवी शो 'स्वरागिनी' एक्ट्रेस हैली शाल, जो वैसे तो बिग बॉस मैटेरियल नहीं है, को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन वह इस शो में आएंगी या नहीं< इस बारें में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है । अन्त में, ब्रिटेन बेस्ड मॉडल हैलिमा मटबुल,भी बिग बॉस में शामिल होने के लिए भारत आ रहे है ।