आज माधुरी दीक्षित अपना 51वां जन्मदिन मना रही है । 15 मई 1967 में मुंबई के मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मी माधुरी दीक्षित आज बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री में शुमार है । लेकिन बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित को अपने इस खास दिन को मनाने के लिए समय नहीं है । इसलिए वह इस दिन के लिए उनका कोई प्लान नहीं है ।

Revealed-Here’s-what-Madhuri-Dixit-will-be-doing-on-her-BIRTHDAY

बकेट लिस्ट से करेंगी मराठी सिनेमा में डेब्यू

यह साल माधुरी के लिए काफ़ी अहम है क्योंकि इस बार माधुरी मराठी सिनेमा में डेब्यू करने के साथ-साथ अपने दो को-स्टार्स के साथ रुपहले पर्दे पर लौट रही है । माधुरी की पहली मराठी फ़िल्म बकेट लिस्ट 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । वहीं उनकी दो बॉलीवुड फ़िल्में टोटल धमाल और कलंक भी जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेंगी । इतनी व्यस्तता के चलते यह माना जा रहा है कि, माधुरी अपने जन्मदिन पर भी काम करेंगी ।

माधुरी ने अपनी पहली मराठी फ़िल्म बकेट लिस्ट का प्रमोशन शुरू कर दिया है । इसी के चलते वह आज के खास दिन भी व्यस्त है । इंटरव्यू, अन्य मीडिया इंटरेक्शन इत्यादि में माधुरी के पूरे दिन व्यस्त रहने की उम्मीद है । शाम को वह अपने परिवार के साथ संभवत; इस दिन को मनाएंगी । लेकिन, उनके व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए, उनकी टीम हमने सुना है कि उनकी टीम माधुरी के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रही है ।

यह कहा जा रहा है कि, माधुरी की टीम उनके लिए एक स्पेशल सरप्राइज की प्लानिंग कर रही है लेकिन इस बारें में कोई जानकारी निकल कर सामने नहीं आ पाई है । इसमें कोई हैरानी नहीं होगी, कि इस प्लानिंग में डॉक्टर नेने भी शामिल हो ।

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने ली श्रीदेवी की जगह, जाह्नवी कपूर ने कहा 'थैंक्यू'

गौरतलब है कि, माधुरी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है । जहां मराठी फ़िल्म बकेट लिस्ट से अपना मराठी डेब्यू कर रही है वहीं बॉलीवुड में वह अपने तेजाब एक्टर अनिल कपूर के साथ फ़िल्म टोटल धमाल में और कलंक में संजय दत्त के साथ कमबैक करने वाली है ।