राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की हालिया रिलीज फ़िल्म ए जेंटलमैन भले ही बॉक्सऑफ़िस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन फ़िल्ममेकर इस जोड़ी ने अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान कर दिया है । निर्देशक की ये जोड़ी कुछ समय से अपनी आगामी फ़िल्मों जैसे-फ़र्जी और गो गोवा गोन को लेकर सही कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है । जहां फ़र्जी की कास्टिंग को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं वहीं अब गो गोआ गॉन के सीक्वल को लेकर भी तमाम तरह की खबरें आ रही है । हम आपको बता दें जल्द ही आपको गो गोआ गॉन का दूसरा भाग देखने को मिलेगा और सबसे दिलचस्प बात ये है कि इसमें भी सैफ़ अली खान का कॉमिक अंदाज देखने को मिलेगा ।

बॉलीवुड हंगामा ने जब राज और डीके के राज निदिमोरु, जिन्होंने गो गोआ गॉन की फ़्रेंचाइजी को आगे ले जाने का खुलासा किया, ने इस बारें में बात करते हुए बताया कि वह इस फ़्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए बहुत उत्साहित है और उन्होंने फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम शुरू कर दिया है । राज ने कहा, "हमने सैफ [अली खान] के साथ भी इस आइडिए को शेयर कियाऔर उन्हें भी यह काफ़ी पसंद आया । और अब हम फ़िल्म की स्क्रिप्टिंग के लिए काम कर रहे है । अभी फ़िलहाल इन सब में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन अगले महीने तक फ़िल्म की स्टारकास्ट के बारें में हमारे पास पर्याप्त जानकारी होगी ।”

यह पूछने पर कि, क्या सैफ अली खान फिल्म का हिस्सा हैं, इस पर निर्देशक ने सहमति बताते हुए कहा कि, "सैफ अली खान पहली किस्त में जिस रूप में नजर आए थे, इसमें भी वह उसी रूप में नजर आएंगे ।" इतना ही नहीं सैफ़ इस फ़िल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे । उन्होंने आगे कहा कि, सैफ़ के अलावा कुणाल खेमू, वीर दास और आनंद तिवारी भी इसकी दूसरी किश्त का हिस्सा होंगे । इस बारें में ज्यादा जानकारी न देते हुए, राज ने कहा कि, इस फ़िल्म की दूसरी किश्त पहली की तरह ही होगी । "हम इसे ज़ोम-कॉम नहीं कह सकते, यह आलसी कॉमेडी की शैली में अधिक है । यह पहली कहानी से संबंधित होगा, "उन्होंने बताया ।

अभिनेत्री की बात करें रो, इसकि पहली किश्त में पूजा गुप्ता ने मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था । अब इसकी दूसरी किश्त में महिला किरदार के बारें में बात करते हुए राज ने कहा कि, ''हम अभी तक इसकी खोज कर रहे है । यहां थोड़ा ट्विस्ट है, इसलिए हम स्क्रिप्ट तैयार हो जाने के बाद ही इस बारें में कोई फ़ैसला कर पाएंगे ।"

निर्देशन ने भी कहा कि वे उम्मीद कर रहे हैं कि वे अगले साल फिल्म की शुरुआत करेंगे । इसी के साथ-साथ वह फ़र्जी फ़िल्म पर भी काम कर रहे हैं । अब ये देखने वाली बात होगी कि इनमें से कौनसी फ़िल्म पहले शुरू होगी ।