अभी कल ही हमने आपको बताया अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फ़िल्म केसरी की शूटिंग शुरू कर दी है । करण जौहर की इस फ़िल्म का पहला लुक कल खुद अक्षय कुमार ने शेयर किया और बताया था कि फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । और अब हमने सुना है कि इस फ़िल्म के महत्वपूर्ण लड़ाई के सीन महाराष्ट्र के सतारा के वाई गांव में फ़िल्माए जाएंगे ।

जैसा की सभी को पता है कि ये फ़िल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है । इसकी शूटिंग कल की मुंबई के सबर्बन स्टूडियो में शुरू हुई । और अब हमने सुना है कि सिर्फ़ कुछ ही सीन यहां शूट होंगे इसके बाद ये फ़िल्म अब सतारा में शूट होगी । सुनने में आ रहा है कि स्टूडियो में फ़िल्म के शूट खत्म करने के बाद अक्षय कुमार 4 दिन का ब्रेक लेंगे और अपनी आगामी फ़िल्म पैड मैन, जो कि गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज हो रही है, का प्रमोशन करेंगे ।

आपको बता दें कि, वाई एक छोटा सा शहर है जो महाराष्ट्र के सतारा जिले में स्थित है और उस जगह के सुन्दर स्थानों का उपयोग गुल्लिस्तान और सारगढ़ी किलों को खड़ा करने के लिए किया जाएगा । कथित तौर पर, यह भी पता चला है कि वहाँ प्रमुख युद्ध सीक्वेंस की शूटिंग के अलावा, एक अफगान गांव भी रिक्रिएट किया जाएगा ।

उनके लुक की बात करें तो, कहा जा रहा है इस फ़िल्म के लिए अक्षय के इस लुक का श्रेय जाता है शीतल शर्मा को, जिसने उनका ये लुक डिजाइन किया है । शीतल इससे पहले अक्षय क साथ उनकी फ़िल्म एयरलिफ़्ट के लिए भी काम कर चुकी हैं । हमने यह भी सुना है कि, फ़िल्म के एक्शन सीन पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया जा रहा है और ये लड़ाई के सीन मैड मैक्स : फुरी रोड के फ़ेम हॉलीवुड स्टंट कोऑर्डिनेटर की देखरेख में संपन्न होंगे और वो ही इस फ़िल्म के लिए अक्षय को एक्शन के लिए प्रशिक्षित करेंगे । अभिनेता इन एक्शन के दृश्यों के लिए तलवारबाजी और हाथ से लड़ाई करना सीखेंगे ।

करण जौहर द्दारा प्रोड्यूस्ड यह फ़िल्म अनुराग सिंह द्दारा निर्देशित की जा रही है । फ़िल्म केसरी में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह, जिसने 1897 में अफ़गानों के खिलाफ़ हुई लड़ाई में सिख सेना का नेतृत्व किया था, का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे ।