आमिर खान और अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों का सपना सच होने जा रहा है, क्योंकि ये दोनों सुपरस्टार पहली बार एक साथ यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आने वाले हैं । बहरहाल अब फ़िल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है इसलिए अब ये फ़िल्म शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है ।

इस फ़िल्म का फ़र्स्ट शूटिंग शेड्यूल अगले हफ़्ते 5 जून को यूरोप में शुरु होगा । वे यूरोप में माल्टा नामक एक द्वीप की खोज करेंगे । लेखक-निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने बताया कि यह फिल्म प्रतिबंधित सुरक्षा के साथ उच्च सुरक्षा वाले जल क्षेत्र में सेट की गई है । माल्टीज़ समुंदर के किनारे पर दो बड़े जहाजों का विशेष रूप से निर्माण किया गया है । लेखक ने बताया कि दोनों जहाजों 18 वीं शताब्दी के शुरुआती शैली, तोपों और अन्य हथियारों के साथ निर्मित किया गया है ।

विजय कृष्ण आचार्य ने बताया कि बड़े पैमाने पर जहाजों पर काम करने के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय दल को शामिल किया गया था । उन्होंने उन्हें यथासंभव विस्तृत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की । उनके अनुसार, दिल दहला देने वाले दृश्यों को जहाजों पर शूट किया जाएगा ।

निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य की फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में आमिर और अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।