हाल ही में एप्पल ने 2017 में आई ट्यून्स पर देखी गयी सबसे लोकप्रिय फिल्मों के चार्ट का अनावरण किया । और इसमें शाहरुख खान की दोनों फ़िल्मों ने बाजी मारी है ।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट , धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा सह-निर्मितऔर होप प्रोडक्शन्स के साथ डियर जिंदगी ने पहला पायदान अपने नाम किया वही रईस पांचवा स्थान अपने नाम करने में सक्ष्म रही । दोनों फिल्मों में शाहरुख खान विभिन्न भूमिका में नज़र आये और फ़िल्म ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनो ही प्लेटफार्म पर व्यावसायिक रूप से सफल रही ।

डियर जिंदगी, 2017 में आई ट्यून्स पर सबसे सफल फ़िल्मों में से एक रही जिसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ युवा दिलों की धड़कन आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नज़र आई थी । फिल्म को आलोचकों और प्रसंशको दोनो द्वारा ही समान रूप से खूब सरहाना प्राप्त हुई थी । यह फ़िल्म एक आदर्श जीवन की तलाश में कायरा उर्फ आलिया भट्ट पर आधारित थी । डॉ.जहांगीर (बादशाह खान) के साथ उनकी एक अनौपचारिक विचार की भिड़त, आलिया को जीवन पर एक नया दृष्टिकोण हासिल करने में मदद करती है । उसे समझ आ जाता है कि जीवन की खामियों में आराम पाना ही असली खुशी है । दूसरी तरफ, मुख्य भूमिका में शाहरुख खान की फ़िल्म रईस भारत के शहर गुजरात में 80 और 90 के दशक में एक व्यक्ति की काल्पनिक कहानी है जहाँ (बादशाह खान) खरोंच से एक पूरा साम्राज्य खड़ा कर देता है । यह कहानी उनकी वृद्धि और उनके रिश्ते के बारे में है, जो उन्हें राज्य में सबसे शक्तिशाली आदमी बनने में मदद करती है ।

इसके साथ ही, बाहुबली: द कन्क्लूजन और बाहुबली: द बिगनिंग जैसी अन्य फिल्में भी इस सूची में शामिल है ।