आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की बड़ी फ़िल्म भारत को छोड़ा, इस बारें में हमने कई सारे कारण सुने । और अब सलमान खान ने पहली बार परियोजना से बाहर निकलने के प्रियंका चोपड़ा के फैसले के खिलाफ अपने एक इंटरव्यू में खुलकर बोला है । सलमान खान ने कहा कि, ''उन्होंने अर्पिता को हजारों बार फ़ोन कर कहा, कि 'मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूं ।' यहां तक की प्रियंका चोपड़ा ने तो अली को भी फ़ोन किया और उनसे कहा कि 'देखो, न अगर उनकी फ़िल्म में उनके लिए कुछ रोल हो तो ।'

प्रियंका चोपड़ा द्दारा सलमान खान की भारत छोड़ने की असली वजह अब आई सामने, करीबी ने अनजाने में खोला राज

सलमान खान की भारत में रोल पाने के लिए बेताब थी प्रियंका चोपड़ा

सलमान के एक करीबी दोस्त ने कहा कि, ''यह सच है । सलमान कभी झूठ नहीं बोलते है । जो उन्होंने नहीं बोला वो बात ये थी कि, भारत में अभिनेत्री के रोल के लिए पूछने के लिए प्रियंका सलमान से मिलने दुबई भी गई थी । और जब उन्हें वो रोल मिल गया तो अब वो उसे नहीं करना चाहती ।"

भारत छोड़ने की वजह उनकी सगाई और फ़िर शादी बताई गई लेकिन अब प्रियंका से जुड़े करीबी सूत्र ने अनजाने में इस राज से पर्दा उठा दिया कि आखिर उन्होंने सलमान की भारत को क्यों अचानक छोड़ दिया ।

दो अभिनेत्रियों का नाम सुन प्रियंका की रूचि फ़िल्म के लिए कम हो गई

"प्रियंका को जब पता चला की भारत में उनके अलावा भी दो अन्य अभिनेत्री- तब्बू और दिशा पटनी हैं, तो उनकी इस फ़िल्म को लेकर रूची कम हो गई । प्रियंका को अपने रोल पर संदेह हुआ । जब प्रियंका को पता चला कि सलमान सेट पर देर से पहुंचते हैं और लंच टाइम के बाद ही शूट शुरू करते हैं, जबकि उनकी अभिनेत्रियों के सीन उनकी अनुपस्थिती में पहले ही शूट कर लिए जाते है । यह एक ऐसा वर्क मोड है जो प्रियंका के स्वभाव के अनुरूप नहीं था, जबकि हॉलीवुड और अमेरिका में बिना शर्त प्रोफ़ेशनल माहौल होता है और वहां काम करने के बावजूद भी प्रियंका को ये मंजूर नहीं था ।''

यह भी पढ़ें : सलमान खान की भारत छोड़कर क्या प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की सबसे बड़ी गलती की है ?

सूत्र ने आगे बताया कि, ''यह सच है कि प्रियंका हर संभव तरीके से भारत में रोल हासिल करना चाहती थी । अपने करियर के इस चरण में बॉलीवुड में ए-लिस्ट सुपरस्टार के साथ देखे जाने की तुलना में उन्हें चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना पसंद है । प्रियंका निक जोनस के साथ शादी रचाने के लिए तैयार है । वे साथ में फ़िल्म प्रोड्यूस करेंगे । वह अपनी इच्छानुसार किसी के साथ सह-कलाकार बन सकती है ।"