दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है । शादी की तैयारियों के लिए दीपिका और रणवीर अपने-अपने परिवार के साथ इटली पहुंच गए हैं और तैयारियां शुरू हो चुकी है । इस शादी में नजदीकी लोग और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे । क्योंकि दीपवीर की शादी काफ़ी गार्डेड तरीके से हो रही है लेकिन फ़िर भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फ़ैंस अपने चहेते स्टार्स की शादी की हर डिटेल को पाना चाहते हैं । इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से जुड़ी ये अहम जानकारी । भले ही दीपिका और रणवीर शादी अपने करीबी लोगों के बीच कर रहे हों लेकिन उनका रिसेप्शन बहुत ही ग्रैंड होने वाला है ।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की ग्रैंड वेडिंग के बाद मुंबई में इस दिन होगा उनका ग्रैंड रिसेप्शन, ये है पूरी डिटेल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे

दीपवीर की इटली में भव्य शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन होगा । 28 नवंबर (बुधवार) को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन होगा । ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर के माता-पिता की तरफ से रखी गई है । वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी आयोजित होगी । इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे । वहीं बेंगलुरु के रिसेप्शन में एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर्स अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे ।

दो रीति-रिवाजों से शादी संपन्न होगी

इसी बीच, शादी की तैयारियां जोरों पर है और पिछले शनिवार ही होने वाले दुल्हा-दु्ल्हन इटली के लिए रवाना हुए । बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी लेक कोमो की खूबसूरत विला देल बालिबियानेलो में होगी । यहां बॉलीवुड के दीपवीर 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे । बता दें कि शादी दो रीति-रिवाजों से होगी । 14 नवंबर को कोंकणी स्टाइल में और 15 को सिंधी रीति रिवाज से शादी संपन्न होगी । 14 नवंबर को पारंपरिक मेन्यू होगा, जिसमें डोसा और चावल सर्व किया जाएगा और 15 नवंबर को पंजाबी आइटम सर्व किए जाएंगे । खबरों के अनुसार दीपवीर की शादी के मेन्यू में इंडियन और कॉन्टिनेंटल व्यंजनों को सलेक्ट किया गया है । The Wedding Filmer की टीम को तस्वीरों के लिए बुक किया गया है ।

यह भी देखें : MUST WATCH: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने परिवार के साथ इटली रवाना हुए

जैसा की हमारे विश्वस्त सूत्रों ने हमें जानकारी दी थी कि, दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में मोबाइल फ़ोन और कैमरा लाने पर रोक लगाई है । इटली में होने वाली इस शादी में उपस्थित होने वाले मेहमानों की सूची भी काफ़ी सीमित है । और इन लिमिटेड गेस्ट को भी क्या करें और क्या न करें, के बारें में बताया गया है । दीपवीर की शादी से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए जुड़े रहें बॉलीवुड हंगामा हिंदी से ।