रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कभी भी खुलकर अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया । लेकिन इसीके उलट वह कभी भी एक दूसरे से के साथ कहीं भी जाने से नहीं कतराए, फ़िर चाहे वो कोई हॉलीडे हो या कोई ईवेंट या लॉंग ड्राइव । रणविर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए नजर आए । लेकिन हालिया खबरों के मुताबिक, ये जोड़ी अब अपनी इस रिलेशनशिप को दूसरे लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है । जी हां खबरों का बाजार गर्म है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इसी साल के मध्य में बीच वेडिंग की प्लानिंग कर रहे है । इसी बात पर फ़िल्मी खिलजी ने अपनी प्रतिक्रिया प्रकट की ।

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ शादी करने पर किया ये खुलासा

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ शादी पर कही ये बात

एक टेलीविजन चैनल को दिए एक इंटरव्यू में, जब उनसे दीपिका पादुकोण के साथ उनकी कथित शादी के बारें में पूछा गया तो, उन्होंने कहा-हां, शादी उनके दिमाग में है और वह बहुत जल्द सेटल होना चाहते है । उन्होंने यह भी कहा कि इन दिनों वह तीन चैलेजिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है और वो है- जोया अख्तर की गली बॉय, रोहित शेट्टी की सिम्बा और कबीर खान की 1983 । इस वजह से अभी उनका शादी का कोई ख्याल नहीं है । लेकिन शादी के लिए उन्होंने इच्छा जरूर जताई ।

यह भी पढ़ें : फ़िर से करीब आने लगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका की जोड़ी हालिया रिलीज फ़िल्म पद्मावत में नजर आई थी । फ़िल्म में दोनों के परफ़ोरमेंस को काफ़ी पसंद किया जा रहा है । इसी बीच, रणवीर की आगामी फ़िल्म गली बॉय के सेट, जो कि मुंबई की धारावी में सेट है, से कई सारी तस्वीरें सामने आई है । इस फ़िल्म में वह पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे ।