क्या यह एक संयोग है कि रणबीर कपूर ने लगभग अपनी सभी फ़िल्में- सांवरिया से लेकर जग्गा जासूस, तक की सभी अभिनेत्री जो उनकी गर्लफ़्रेंड भी रही, को खो दिया क्योंकि उन्हें किसी दूसरे में अपना लाइफ़ पार्टनर मिल गया ? रणबीर कपूर ने अपनी हर रिलेशनशिप को खो दिया फ़िर चाहे वो दीपिका पादुकोण के साथ रही हो या कैटरीना कैफ़ के साथ, या फ़िल्म इंडस्ट्री से बाहर की महिलाओं के साथ ।Here-is-why-Ranbir-Kapoor-stayed-away-from-Deepika-Padukone-–-Ranveer-Singh’s-wedding-festivities

रणबीर कपूर को अच्छी नहीं लगती अपनी सीरियल डेटर की इमेज

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ शादी के दौरान रणबीर कपूर का नजर नहीं आना, लोगों के लिए मजाक का मुद्दा बन गया कि यदि रणबीर दीपिका की शादी में जाते तो वह 'चन्ना मेरेया' गाना गाते, ठीक वैसे जैसे उन्होंने करण जौहर की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा के लिए गाया था जब अनुष्का की शादी फ़वाद खान से हो गई थी ।

ॠषि कपूर की बीमारी के कारण परेशान हैं रणबीर

कपूर परिवार के एक दोस्त का कहना है कि, ''रणबीर का दीपिका-रणवीर की शादी में 'चन्ना मेरेया' गाना गाना और डांस करने वाला जोक खुद रणबीर को भी मिला था । उन्हें जरा भी अच्छा नहीं लगता कि पब्लिक में उनकी इमेज एक ऐसे सीरियल डेटर की है जो गर्लफ़्रेंड तो बनाता है लेकिन उसे वह मिल नहीं पाती है । रणबीर अब अपने रिश्ते में स्थायीता की तलाश में हैं ।

खुद रणबीर ने ही दीपिका और रणवीर की शादी से दूर रहने का फ़ैसला किया था जबकि खुद दीपिका और रणवीर ने पर्सनली उन्हें वेडिंग रिसेप्शन में आमंत्रित किया था और आने के लिए आग्रह किया था । शायद रणवीर एक ही शादी अटेंड करना चाह रहे हों और वो भी अपनी खुद की शादी ।''

रणबीर इन दिनों अपने पिता ॠषि की बीमारी के कारण किसी भी जश्न में शामिल होने के मूड में नहीं है । पिता और बेटा, जो इससे पहले कभी भी इतने क्लोज नहीं दिखाई दिए, जितने अब नजर आ रहे हैं और इन दिनों रणबीर अपने पिता और फ़ैमिली के साथ अपना ज्यादा वक्त बिताते है ।

यह भी पढ़ें : BLOCKBUSTER : गर्लफ़्रेंड्स के सामने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह ने दिखाया 'ब्रोमांस'

और इस मामले में अब एक अच्छी खबर ये आ रही है कि, न्यू यॉर्क में ॠषि कपूर की हालत में धीरे-धीरे ही सही लेकिन सुधार आ रहा है और वो स्वस्थ्य हो रहे है ।