अनुराग बसु द्दारा निर्देशित फ़िल्म जग्गा जासूस अपनी रिलीज से अब बस कुछ ही हफ़्ते दूर है ऐसे में फ़िल्म को लेकर दर्शक की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है । दर्शक जग्गा जासूस की दुनिया देखने के लिए बेकरार हैं । ऐसे में फ़िल्म के बारें में नित रोज नए खुलासे फ़िल्म के प्रति जिज्ञासा को और बढ़ा रहे है ।

आपको बता दें कि इस फ़िल्म में रणबीर कपूर एक स्कूली छात्र की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए स्कूल फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है । दिलचस्प बात ये है कि फ़िल्म में जिस स्कूल को दिखाया गया है वो असली का है । फिल्म के अमूमन भाग स्कूल में फ़िल्माए जाने थे इसिलए निर्माताओं ने स्टूडियो या सेट के बजाए एक असली स्कूल में फिल्म को शूट करने का फैसला लिया । फिल्म के निर्माताओं ने वास्तव में सभी स्कूलों की जानकारी निकाली और उनमें से एक स्कूल का चयन किया गया ताकि वहाँ पर शूटिंग की जा सके । फिल्म को वास्तविकता के करीब बनाये रखने के लिए, निर्माताओं ने इसे एक असली स्कूल में शूट करने का निर्णय लिया ताकि वह इस फ़िल्म को दर्शकों के संग जोड़ें रखने में कामयाब रहे ।

जग्गा जासूस के दूसरे गीत 'गलती से मिस्टेक' में रणबीर कपूर एक स्कूली छात्र के रूप में अपना करिश्मा बिखरते हुए नज़र आ रहे है । आपको बता दें कि इस गाने को उस स्कूल के छात्रावास यानी हॉस्टल में फिल्माया गया है ।

जग्गा जासूस के ट्रेलर और नए गीत 'उल्लू का पठ्ठा' और 'गल्ती से मिस्टेक' ने दर्शकों के बीच फ़िल्म को लेकर उत्सुकता और जगा दी है और अब दर्शक जगगा की दुनिया को देखने के लिए बेकरार हैं ।

यूटीवी डिज्नी द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म जग्गा जासूस को अनुराग बसु द्दारा निर्देशित किया गया है । प्रीतम के संगीत से सजी इस फ़िल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाएंगे । यह फ़िल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।