साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । और अब यह फ़िल्म अपनी लास्ट स्टेज में है और सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है ।

रणबीर कपूर ने इस फ़िल्म में संजय दत्त के हर लुक के लिए के कड़ी मेहनत की है ताकि वो अपने किरदार के साथ न्याय कर सके । फ़िल्म का लास्ट शूट लगभग खत्म होने को है । एक प्रतिष्ठित अखबार में छपी हालिया खबरों के अनुसार, राजकुमार हिरानी, संजय दत्त और रणबीर कपूर के साथ एक प्रमोशनल वीडियो शूट करने की प्लानिंग कर रहे है ।

यह दोनों सितारों के बीच एक स्पष्ट बातचीत होगी ताकि दर्शकों को संजय दत्त के बारे में थोड़ा और बारीकी से पता चले । क्योंकि संजय एक बिंदास आदमी है, इसलिए यह बातचीत भी बिना नियमों की परवाह किए बिना काफ़ी दिलचस्प होगी जहां रणबीर संजय से सवाल पूछते हुए नजर आएंगे । यह सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इस प्रमोशनल वीडियो को मुंबई में फ़रवरी के अंत में शूट करने की प्लानिंग कर रहे है ।

संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल, दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 29 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।