करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कुछ कुछ होता है, बॉलिवुड की कल्ट फ़िल्म में से एक है । साल 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है से करण जौहर ने अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत की थी । इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने अहम भूमिका निभाई थी । दर्शकों के दिल में इस फ़िल्म ने एक खासी जगह बनाई है । सीक्वल के इस ट्रेंड में दर्शक इस फ़िल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । हाल ही में करण जौहर ने इस फ़िल्म के सीक्वल के बारें में खुलासा किया है ।

और इन तीन स्टार्स के साथ कुछ कुछ होता है का सीक्वल बनाना चाहते हैं करण जौहर

कुछ कुछ होता है 2 के लिए करण जौहर ने चुनी स्टारकास्ट

अपने रेडियो शो, 'कॉलिंग करण सीजन 2' की प्रस्तुति के दौरान जब करण से एक श्रोता ने कुछ कुछ होता है के रिमेक के बारे में पूछा और साथ ही ये भी पूछा कि वे यदि इस फ़िल्म का सीक्वल बनाते हैं तो किन अभिनेता/अभिनेत्रियों को इसमें शामिल करेंगे । इस सवाल के जवाब में करण ने कहा कि, "अगर मैं 'कुछ कुछ होता है 2' बनाऊंगा, तो मैं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को कास्ट करूंगा ।"

और अब आसानी से लवर बॉय 'राहुल' के रूप में रणबीर को सोच सकते हैं लेकिन जाह्नवी और आलिया में से कौन, अंजली और टीना बनेंगी, इसको लेकर असमंजस में है । करण ने अपने इंटरव्यू ने एक बार कहा था कि, जब वो महज 24 साल के थे तब उन्होंने कुछ कुछ होता है कि कहानी लिखी थी । लेकिन अब उन्हें लगता है कि ये कितनी अपरिपक्व थी ।

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 कुछ कुछ होता है का सीक्वल नहीं है बल्कि…

करण इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम भूमिका में नजर आएंगी । जैसे ही फ़िल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ वैसे ही लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि यह फ़िल्म धर्मा प्रोडक्शन की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कुछ कुछ होता है, का सीक्वल है, लेकिन फ़िर बाद में मेकर्स ने ये साफ़ किया कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, उनकी पिछली फ़िल्म कुछ कुछ होता है, से बिल्कुल अलग है ।