न्यू ईयर के वेलकम में हर कोई इस साल को पहले से बेहतर और अच्छा मनाने में लगे हुए हैं । ऐसे में कपूर परिवार ने भी नए साल के जश्न को पूरी फ़ैमिली के साथ मनाया । कपूर फ़ैमिली के इस नए साल के जश्न में ॠषि कपूर, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रिद्धिमा कपूर साहनी और उनके पति व बेटी नजर आ रही है । जैसा की सभी को पता है कि ॠषि कपूर इन दिनों न्यू यॉर्क में अपनी अज्ञात बीमारी का इलाज करा रहे हैं । और इस मुश्किल घड़ी में उनका पूरा परिवार उनका साथ दे रहा है । न्यू ईयर की इन तस्वीरों में ॠषि काफ़ी कमजोर दिखाई दे रहें हैं लेकिन वहीं अपने पूरे परिवार के साथ काफ़ि खुश भी दिखाई दे रहे है ।

Ranbir-Kapoor-and-Alia-Bhatt-celebrate-New-Year’s-together-Neetu-Kapoor-drops-a-major-hint-about-Rishi-Kapoor’s-illness-see-INSIDE-pics

नीतू कपूर ने ॠषि कपूर की बीमारी की दी हिंट

ऋषि की पत्‍नी एक्‍ट्रेस रहीं नीतू सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पति ऋषि , बेटी ऋद्धिमा कपूर सहानी, उनके पति और बेटी, बेटे रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं । इस तस्‍वीर में कपूर परिवार के साथ आलिया भी रणबीर के पास बैठी दिख रही हैं । नीतू कपूर ने अपने परिवार की इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, नीतू ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. नीतू ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "नए साल की शुभकामनाएं. इस साल कोई संकल्प नहीं केवल कामनाएं. यातयात प्रदूषण कम हो । कामना है कि भविष्य में कैंसर केवल राशि चिन्ह ही हो. गरीबी खत्म हो, प्यार और खुशियां बढ़ें और सब स्वस्थ रहें ।"

बता दें कि ॠषि अपनी गंभीर बीमारी के इलाज के लिए विदेश में है । हालांकि अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि उन्हें कौनसी बीमारी हुई है लेकिन, नीतू ने अपने इस कैप्‍शन में 'कैंसर' शब्‍द का जिक्र कर इन अटकलों को तेज कर दिया है । बहरहाल नीतू द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में ऋषि काफी कमजोर नजर आ रहे हैं । हम कामना करते हैं कि ॠषि जल्द ही स्वस्थ्य होकर वापस भारत लौंटे ।

आप भी देखिए कपूर परिवार की न्यू पार्टी की अंदर की तस्वीरें ।

यह भी पढ़ें : रिश्ता पक्का – 'मम्मी-पापा' नीतू कपूर, ॠषि कपूर को रणबीर कपूर के लिए पसंद है आलिया भट्ट

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की आगामी सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे । इसके बाद आलिया कलंक, तख्त और गली बॉय में दिखाई देंगी । वहीं रणबीर शमशेरा और लव रंजन की आगामी फ़िल्म में दिखाई देंगे ।