राखी सावंत को हनीप्रीत की मां की तरफ़ से 5 करोड़ रु का मानहानी का कानूनी नोटिस भिजवाया गया । इस नोटिस के अंतर्गत भेजने वाले ने राखी सावंत पर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए उसके और उसके पिता गुरमीत सिंह राम रहीम इंसान के खिलाफ़ बेहद अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है ।

अगर आपको लगता है कि राखी सावंत को हनीप्रीत सिंह की मां द्दारा भेजे गए मानहानि नोटिस ने परेशान कर दिया है, तो आप को फिर से सोचने की आवश्यकता है । मुश्किल से पीछे हटने वाली, राखी कहती हैं, ''यह सब योजनाबद्ध है, हनीप्रीत की मां द्दारा नहीं बल्कि उनके वकील मोमिन मलिक, जिसने सस्ती लोकप्रियता और पैसे के लिए हनीप्रीत की मां को भड़काया है, द्दारा । इस बेतुके नोटिस के पीछे उसका मकसद हनीप्रीत की मां, जिसकी बेटी, जेल में बंद है, से पैसा ऐंठना है और साथ ही राखी सावंत से 5 करोड़ रु झटकना है । लेकिन राखी सावंत मूर्ख नहीं है । मेरे पास हनीप्रीत और उसके पिता के खिलाफ मेरे आरोपों के सबूत हैं और मैं इसे अदालत में पेश करने जा रही हूं । यदि वे 5 करोड़ रुपये के लिए मुकदमा कर रहे हैं तो उन्हें अदालत में 5 लाख रुपये जमा करने होंगे । मैं उन पर 20 करोड़ रुपये के लिए मुकदमा करने जा रही हूं और मेरे पास जमा करने के लिए 20 लाख रु तैयार हैं ।"

राखी सावंत आगे कहती हैं कि, "मैंने बिल्कुल भी झूठ नहीं बोला है । जब तक मैं माफ़ी नहीं मांग लेती तब तक वकील और हनीप्रीत की मां मुझे धमकी दे रही है । मुझे सच बोलने के लिए माफ़ी क्यों मांगनी चाहिए ? हनीप्रीत ने मेरे साथ बहुत गलत किया है । मेरे पास हनीप्रीत के खिलाफ़ सारे सबूत है और मैं उन्हें लेकर उसके खिलाफ़ पुलिस के पास जा सकती थी । लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया । इस तरह के घटनाक्रम फिल्म उद्योग में काफी प्रचलित हैं । मैंने सोचा था कि हम इसे आपस में सुलझा लेंगे ।"

तब तो राखी ने हनीप्रीत की मां पर पलटवार करना शुरू कर दिया होगा । "हनीप्रीत की मां को मेरी मेहनत की कमाई को पाने की कोशिश करने के लिए खुद से शर्मिंदा होना चाहिए । उसकी खुद की बेटी जेल में है और वह अन्य लोगों की बेटियों को धमकाने की कोशिश कर रही है ? कितने शर्म की बात है । मुझे हनीप्रीत की मां को बताने दो कि मेरा कड़ी मेहनत का पैसा है, न कि सिरसा के गरीब निर्दोष लोगों से वसूली में मिला धन । मैंने कथित रूप से गंदा हरकतें नहीं की हैं जो कि हनीप्रीत ने कथित तौर पर उससे धन प्राप्त करने के लिए किया है ।मैंने अपना पैसा पाने के लिए कड़ी मेहनत की है और अगर कोई मेरे पैसे की तरफ़ आंख उठाकर भी देखता है तो मैं उसकी आँखों को तोड़ दूंगी ।''