राकेश ओमप्रकाश मेहरा की मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर 15 मार्च 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं । खुले में शौच के सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि एशिया में रोम फिल्म फेस्टिवल में प्रतिनिधित्व किया है । रोम फिल्म फेस्ट का आधिकारिक चयन तीन अलग-अलग महाद्वीपों से तीन प्रस्तुतियों को प्रस्तुत किया गया था । एशिया से, राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर की स्क्रीनिंग साला पेट्रस्सी में आयोजित की गई थी ।

0410e2f0-8a7d-495c-86ab-0c1255fb44fe

मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर को शानदार रिव्यू मिले

फिल्म ने स्टैंडिंग ओवेशन और इवेंट में 4-स्टार समीक्षाओं के साथ शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की है । इस अवसर पर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी पत्नी भारती मेहरा के साथ स्क्रीनिंग में शिरकत की थी जो फिल्म की निर्माता भी हैं ।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हमेशा ऐसी कहानियां प्रस्तुत करने की कोशिश की है जो देश के सामाजिक मुद्दों से जुड़ी होती है । अपनी आगामी फिल्म के साथ, निर्देशक देश में खुले में शौचालय के मुद्दे और स्वच्छता की समस्याओं को पेश करेंगे ।

यह भी पढ़ें :

फिल्म को वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माया गया है जिसे मुंबई में 1 महीने की रेकी के बाद अंतिम रूप दिया गया था । फ़िल्म में मां-बेटे के संबंधों को हाइलाइट किया गया है, जो असंभव हासिल करने के लिए इक्छुक है । मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल नज़र आएंगी जो फ़िल्म में मां की भूमिका निभा रही हैं । फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए है ।