फ़िल्म 2.0 पहले से ही अपनी स्टार कास्ट, कहानी और कई सारे कारणों की वजह से सही वजह से चर्चा में है । और अब इस फ़िल्म से जुड़ी एक और खबर ने फ़िल्म के लिए उत्साह को बढ़ाने का काम किया है । फ़िल्म के निर्देशक एस शंकर इस फ़िल्म के लिए एक ग्रैंड सॉंग और डांस सीक्वेंस की प्लानिंग कर रहे है जिसे शूट करने में करीब 2 हफ़्ते का समय लगेगा ।

इस बारें में बात करते हुए फ़िल्म की अभिनेत्री एमी जैक्सन ने न केवल इस बात का खुलासा किया कि इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है बल्कि इस बात का भी खुलासा किया कि इसकी शूटिंग में सिर्फ़ एक गाने की शूटिंग बाकी रह गई है । उन्होंने यह भी कहा कि वे 12 दिनों के लिए ही इस गाने की शूटिंग करेंगे लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि उन्हें इसके लिए कहीं दूर नहीं जाना होगा क्योंकि यह इंडोर शूट किया जाएगा । एमी ने यह भी बताया कि शंकर के मार्गदर्शन में एक विशाल सेट तैयार किया गया है।

एमी जैक्सन ने यह भी कहा कि ए आर रहमान इन दिनों इस गाने के म्यूजिक पर काम कर रहे हैं । इस गाने के बारें में विस्तार से बताते हुए एमी ने कहा कि, इस गाने में डांस और रोमांस दोनों साथ में नजर आएगा ।

दिलचस्प बात ये है कि, यदि खबरों की माने तो, फ़िल्म 2.0 का यह गाना धूम 3 के ‘मलंग’ गाने का भी रिकॉर्ड तोड़ेगा, जिसे शूट करने में 10 दिन लगे थे ।

2.0 में अक्षय कुमार नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी । पहले यह फ़िल्म दिवाली के दौरान रिलीज होने वाली थी लेकिन स्पेशल इफ़ेक्ट्स का काम पूरा नहीं हो पाया इसलिए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया ।