विदेशी मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरने वाली क्वांटिको फ़ेम प्रियंका चोपड़ा एशिया की सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं । दरअसल, प्रियंका चोपड़ा को ब्रिटेन में एक सालाना चुनाव में एशिया की सबसे सेक्सी महिला माना गया है । विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम करने के बाद प्रियंका को ये खिताब न केवल उनकी कुशलता और सुंदरता के लिए दिया गया है बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने अभिनय कौशल का जादू बिखेरने के कारण दिया गया है ।

लंदन के साप्ताहिक समाचारपत्र ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए '50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' चुनाव में प्रियंका चोपड़ा ने बाजी मारी हैं । उन्होंने रिकॉर्ड बनाते हुए पांचवी बार इस टाइटल को अपने नाम किया है । पिछले साल 2016 में यह खिताब दीपिका पादुकोण को मिला था । इस साल एक और खुशखबरी है कि प्रियंका चोपड़ा की दूसरी हॉलीवुड फिल्म ए किड लाइक जैक को एक हफ्ते पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है ।

इस सम्मान के बारें में बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपनी आनुवंशिकी और दर्शन विद्या को देती है । प्रियंका ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ' मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकती हूं। इसका क्रेडिट मेरे जेनेटिक्स और आपकी नजर को जाता है ।' उन्होंने आगे कहा, ' मैं इसके लिए आभारी हूं और आगे इसको बनाए रखना महत्वपूर्ण है ।'' अभिनेत्री ने भी उन सभी को धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनके लिए मतदान किया और आगे कहा कि उन्हें बताया गया था कि उन्होंने यल पोल रिकार्ड तोड़ने वाले नंबर के साथ जीता है । वहीं दूसरी तरफ़, सूची के क्यूरेटर असजद नजीर, पूर्व विश्व सुंदरी की तारीफ़ करते हुए उन्हें भारत का एक अविश्वसनीय राजदूत करार किया । '50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' के संस्थापक असजाद नजीर ने चोपड़ा को ' सुंदर, दिमाग वाली, बहादुर और अच्छी दिल' वाली महिला का मिश्रण बताया है ।

प्रियंका चोपड़ा ने फ़िलहाल अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है । वह इन दिनों अपने क्राइन ड्रामा सीरीज क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त है, जो अगले साल ऑन एयर होगा । इसके अलावा वह दो अन्य हॉलीवुड फ़िल्मों- ए किड लाइक जैक और इंजंट इट रोमांटिक ? में भी नजर आएंगी ।