रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की चर्चा भी जोरों पर है । जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे । प्रियंका और निक की शादी भारतीय रीति-रिवास से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शाही तरीके से संपन्न होगी । दोनों की शादी की रस्में नवंबर से ही शुरू हो जाएंगी । ये शादी प्रोपर पंजाबी स्टाइल में संपन्न होगी जिसमें संगीत, मेहंदी और बारात सब कुछ आयोजित होगा । वैसे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तरह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में भी सिर्फ़ परिवार और करीबी लोगों को आमंत्रित किया जाएगा ।

लीक हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की पूरी डिटेल, परिणीति चोपड़ा नहीं बल्कि ये बनेंगी प्रियंका चोपड़ा की ब्राइड्समैड्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 2 दिसंबर को है

इस देसी-विदेशी संगम वाली शादी के बारें में अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि, निक अपनी शादी के एक फ़ंक्शन में आईवरी व्हाइट कलर की ड्रेस पहनेंगे वहीं प्रियंका ट्रेडिशनल रेड कलर के आउटफ़िट में नजर आएंगी । वहीं दुल्हा और दुल्हन के सभी करीबी, अंतर्राष्ट्रीय फ़ैशन डिजाइनर राल्फ लॉरेन के डिजाइनर आउटफ़िट्स पहनेंगे । आपको पता है क्यों, ऐसा इसलिए क्योंकि ये जोड़ा पहली बार राल्फ लॉरेन के आउटफ़िट में एक दूसरे से मेट गाला में ही मिला था ।

शादी के बारें में एक और खबर सामने ये आ रही है कि, प्रियंका की ब्राइड्समेड उनकी अभिनेत्री बहन परिणीति चोपड़ा नहीं बल्कि, प्रियंका की बेस्ट फ़्रेंड मुबिना रत्सोनी बनेंगी । वैसे हैरानी की बात है क्योंकि, परिणीति प्रियंका-निक की प्रेम कहानी की शूरूआत से ही राजदार रही हैं और परिणीति ने दोनों की लव स्टोरी में अच्छा खास रोल प्ले किया है । साथ ही प्रियंका की बैचलरेट पार्टी में भी परिणीति नजर आईं थी और इतना ही नहीं परि ने अपने होने वाले जीजा जी से 'जूता चुराई' की रस्म में 5 मिलियन डॉलर्स की भी मांग की है ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बैचलरेट पार्टी में गर्ल गैंग के साथ ढाया हॉटनैस का कहर

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका इन दिनों फ़रहान अख्तर के साथ द स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही है । इस फ़िल्म में उनके साथ जायरा वसीम भी अहम भूमिका में नजर आएंगी ।