Prakash-Raj-once-again-turns

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फ़िल्म सिंघम में क्रूर, भ्रष्ट राजनेता जयकांत शिकरे के रूप में प्रकाश राज ने एक अमिट छाप छोड़ी । फ़िल्म में ईमानदार पुलिस अफ़सर अजय देवगन और भ्रष्ट राजनेता जयकांत शिकरे के रूप में प्रकाश राज ने अपनी अदायगी से खूब वाहवाही बटोरी । और अब सुनने में आया है कि रोहित शेट्टी, अजय देवगन और प्रकाश राज की ये तिकड़ी एक साथ एक फ़िल्म में नजर आने वाली है । लेकिन ये कोई एक्शन फ़िल्म नहीं होगी बल्कि कॉमेडी फ़िल्म होगी । दर असल अजय देवगन के साथ प्रकाश राज गोलमाल सीरिज की चौथी किश्त में लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे ।

रोहित शेट्टी की आगामी कॉमेडी फ़िल्म गोलमाल अगेन की स्टार कास्ट में शामिल होने के बारें में बात करते हुए प्रकाश राज ने कहा कि, वह इस बात का इंतजार कर रहे थे कि रोहित उन्हें इस फ़िल्म के लिए अप्रोच करें क्योंकि रोहित ने उनसे एक बार फ़िर साथ काम करने का वादा किया था जब भी उनके लायक कोई रोल मिलेगा । अभिनेता-निर्देशक प्रकाश राज ने कहा कि गोलमाल अगेन की कहानी बहुत मनोरंजक है और वह इस फ़िल्म में मनोरंजक ग्रे शेड्स निभाते हुए नजर आएंगे । उन्होंने हाल ही में फ़िल्म की कहानी, जिसके डायलॉग साजिद-फ़रहाद लिख रहे हैं, सुनने के लिए मुंबई आए ।

इसके अलावा, प्रकाश राज ने कहा कि वह अजय देवगन के साथ काफ़ी सहज हैं और साथ ही और उनके अभिनय की सराहना की । गोलमाल अगेन में अजय देवगन और प्रकाश राज के अलावा परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमु, तुषार कपूर के साथ तब्बू, और नील नितिन मुकेश भी नजर आएंगे ।

वहीं दूसरी तरफ़, प्रकाश राज इन दिनों हिंदी फ़िल्म तड़का, जिसमें नाना पाटेकर, श्रेया सरण, तापसी पन्नू और अली फ़जल नजर आएंगे, के निर्देशन में व्यस्त हैं । यह फ़िल्म उनकी त्रिभाषी फ़िल्म उन समायल अरायिल का हिंदी रीमेक है ।