स्वतंत्रता दिवस के राष्ट्रीय अवकाश पर, देश को वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म में से एक देखने मिलेगी क्योंकि सुपरस्टार प्रभास बाहुबली फ्रेंचाइजी के बाद साहो के साथ बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे है । बाहुबली की अपार सफलता के बाद, प्रभास अब बहुप्रतीक्षित फ़िल्म साहो में नज़र आएंगे जो 15 अगस्त, 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है । साहो तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फ़िल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में फ़िल्माया जा रहा है । इसके अलावा, सबसे ज़्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली भारतीय फिल्म के खिताब के साथ यह 2019 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है ।

इंतजार खत्म, अगले साल इस दिन रिलीज होगी प्रभास की फ़िल्म साहो

'शेड्स ऑफ साहो' ने प्रभास की साहो के लिए प्रत्याशा बढ़ाई

प्रभास के जन्मदिन के अवसर को चिह्नित करते हुए, निर्माताओं ने श्रोताओं के उत्साह को बढ़ाते हुए 'शेड्स ऑफ साहो' नामक अबू धाबी शेड्यूल की एक झलक साझा की थी जिसने दर्शकों के हित में काम किया और फ़िल्म के प्रति दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया था ।

अंतरराष्ट्रीय एक्शन मास्टर केनी बेट्स द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक्शन स्टंट और 'शेड्स ऑफ साहो' के पहले अध्याय ने प्रशंसकों के बीच ओर अधिक देखने की इच्छा पैदा कर दी है ।

सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक साहो में सुपरस्टार प्रभास के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी और फ़िल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में शूट किया जा रहा है ।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे ।

बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : 'बाहुबली' प्रभास को एक्शन सीखाएगा ट्रान्सफ़ॉर्मर का स्टंटमैन

इस फ़िल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फ़िल्म की अपेक्षा कर सकते है ।