जी हां, अब यह ऑफ़िशियली हो गया है कि 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी रिलीज साबित होगी । जैसा की सभी को पता है कि यह फ़िल्म इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसके साथ, सभी को अपने उस एक सवाल का जवाब मिल जाएगा कि आखिर 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ।' इस फ़िल्म की विशालता इस बात से लगाई जा सकती है कि यह फ़िल्म भारत में 8000 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज़ होने जा रही है । भारतीय सिनेमा के इतिहास में इस फ़िल्म ने रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया है ।

फिल्म को लेकर दर्शकों में जो क्रेज़ है वो किसी से छिपा हुआ नहीं है । और यकीनन अब ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म अभी से ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है । एक अखबार के मुताबिक, 'बॉलिवुड की बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो वे देश भर में लगभग 5000 स्क्रीन पर रिलीज़ होती हैं । साउथ इंडिया की 3000 स्क्रीन पर, केवल तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्में ही दिखाई जाती हैं । तो गणित यह है कि 28 अप्रैल को (हिन्दी या किसी और भाषा की) कोई और फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है, यानी थिएटरों में नज़र आएंगे केवल प्रभास और दग्गुबाती ।

जहां दर्शक इन चेहरों के 7mm के स्क्रीन पर जी भर कर इंजॉय करेंगे, वहीं ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि फिल्म जबरदस्त कमाई करने वाली है । सबसे अधिक बजट में तैयार होने वाली यह भारतीय फिल्म जितने स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है, उसे देख कर यह कहा जा सकता है कि फिल्म भारत के अब तक के इतिहास की सबसे शानदार ओपनिंग वाली साबित होगी ।

एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी फ़िल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' में प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में 'बाहुबली: द बिगनिंग' की आगे की कहानी दिखाई जाएगी । यह फ़िल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।