पहले कहा जा रहा था कि जैकलीन फ़र्नांडीज, जो हाउसफ़ुल फ़्रैंचाइजी की पहली किश्त में आईटम नंबर करते हुए नजर आईं थी, को हाउसफ़ुल 4 में बतौर अभिनेत्री साइन किया जाएगा, लेकिन अब अब खबर आ रही है कि इसकी चौथी किश्त के लिए जैकलीन को साइन नहीं किया गया है ।

हालांकि सूत्रों का कहना है कि मेकर्स ने फ़िल्म के लिए अभिनेत्रियों का चुनाव कर लिया है और वो हैं- परिणीति चोपड़ा, दिशा पटनी और कियारा आडवाणी । दिलचस्प बात येहै कि इससे पहले इन तीनों अभिनेत्रियों को साथ में किसी भी फ़िल्म में नहीं देखा गया । परिणीति ने हाल ही में कॉमेडी शैली की फ़िल्म गोलमाल अगेन में काम किया था और ये फ़िल्म साल 2017 की ब्लॉकबस्टर भी साबित हुई थी । और अब परिणीति को इस कॉमेडी फ़्रैंचाइजी फ़िल्म हाउसफ़ुल 4 में अक्षय कुमार के अपोजिट साइन किया गया है ।

जहां तक पुरुष कलाकार की बात है तो, उसके लिए कहा जा रहा है कि रितेश देशमुख, जो हाउसफ़ुल 4 के लिए बरकरार हैं, को साइन किया गया है और जॉन अब्राहम, जो हाउसफ़ुल 2 के बाद इस फ़्रैंचाइजी में लौट रहे हैं, को लिया गया है । सुनने में आरहा है कि संजय दत्त भी इसमें शामिल हो सकते हैं । लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कियारा और दिशा को किससे अपोजिट कास्ट किया जाएगा ।

आपको बता दें कि हाउसफ़ुल 4 को अब साजिद खान निर्देशित करेंगे । इससे पहले हाउसफ़ुल 3 को साजिद-फ़रहाद ने निर्देश्सित किया था । साजिद नाडियाडवाला द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल के दौरान ही रिलीज हो पाएगी ।