इस साल की शुरूआत में इरफ़ान खान अभिनीत फ़िल्म हिंदी मीडियम सिनेमाघरों में रिलीज हुई,जो बहुत जल्द ही साल 2017 की हिट फ़िल्मों में शामिल हो गई । इस फ़िल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर नजर आईं, जिन्हें इस फ़िल्म के लिए निंदनीय समीक्षाएं मिली । सबा ने पिछले हफ़्ते ही शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल को देखा, और उन्हें फ़िल्म इतनी ज्यादा पसंद आई कि वो खुद को फ़िल्म की तारीफ़ करने से रोक नहीं पाईं ।

भले ही जब हैरी मेट सेजल को दर्शकों से कुछ अच्छी प्रतिक्रिया न मिल रही हों, लेकिन एक पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए अपने प्यार और प्रशंसा व्यक्त करने का फैसला किया । फ़िल्म के बारें में अपने विचारों को शेयर करती हुई सबा ने लिखा, "मैंने जब हैरी मेट सेजल को देखा और मुझे यह बहुत पसंद आई, कोई फर्क नहीं पड़ता कि रिव्यू क्या है । फ़िल्म के किरदार, उनके इमोशंस और पूरी फ़िल्म का फ़ील बहुत ही शुद्ध और वास्तविकता के करीब था, जो आपके दिल को पिघला देता है । शाहरुख और अनुष्का के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलती है । मैंने केवल इस फ़िल्म को देखा नहीं है बल्कि जीया है, । मेरे जैसे लोगों के लिए फ़िल्म बनाते रहिए और हमें अपने टेलेंट से हैरान करते रहिए । इम्तियाज अली, आपने बहुत ही अच्छा काम किया है । आपके परसेप्शन को हम प्यार करते हैं, जिस तरह से आप लिखते हैं, डायरेक्ट करते हैं और एग्जिक्यूट करते हैं । इस फ़िल्म को बार-बार देख सकती हूं । मुझे अब भी यह लग रहा है कि फ़िल्म के लिए मेरी तारीफ़ बहुत कम है । लेकिन फ़िर भी मैं कहना चाहती हूं, तुस्सी लाजवाब हो ! @imtiazaliofficial @iamsrk @anushkasharma @jabharry_metsejal @jabharrymetsejalthefilm”.

हालांकि शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और इम्तियाज अली निश्चित रूप से पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर से ऐसा सपोर्ट पाकर खुश होंगे लेकिन वहीं दूसरी तरफ़ इससे इंटरनेट पर पसंद नहीं

किया जा रहा । और एक यूजर ने तो अपनी टिप्पणी दे ही दी, कि बॉलीवुड में काम करने के लिए चापलूसी,बहुत अच्छा, “वहीं दूसरे यूजर ने कहा, फ़िल्म की इतनी तारीफ़ मत करो, सिर्फ़ इसलिए क्योंकि तुम बॉलीवुड ऑफ़र्स की भूखी हो” इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो जब हैरी मेट सेजल की तुलना एक पाकिस्तान फ़िल्म से कर दी और कहा, “The movie is just a copy of BACHANA.. our Pakistani movie .. and bachana was more funnier and interesting ..”

इतने नेगेटिव कमेंट्स के बीच एक पोजिटिव कमेंट भी आया जिसने सबा कमर के समर्थन में बोला, और वो कोई और नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी कलाकार इमरान अब्बास ही थे, जिन्होंने लिखा, बिल्कुल सही, मुझे फ़िल्म अच्छी लगी । इम्तियाज अली की फिल्में चलती हुई पेंटिंग की तरह हैं । और कला हर किसी के समझ की बात नहीं है, लेकिन यह उन लोगों के लिए समझ में आने वाली है जो इसको समझते हैं ।"

I watched Jab Harry Met Sejal and I am in love with it, no matter what the reviews are. The characters, their emotions and the entire feel of the movie was so pure and close to reality, it makes your heart melt. SRK and Anushka Sharma were phenomenal and shared an amazing chemistry! There is beauty even in broken and incomplete souls. I didn't just watch the movie, I lived it. Keep on making movies for people like me and keep surprising us with your amazing talent. Imtiaz Ali you've done an exceptional job. Just love your perceptions, the way you write, direct, and execute. I can watch this film over and over again. I still don't think I have praised you enough, just want to say tussi la jawab ho! @imtiazaliofficial @iamsrk @anushkasharma @jabharry_metsejal @jabharrymetsejalthefilm

A post shared by Saba Qamar (@sabaqamarzaman) on