बॉक्सऑफ़िस पर धूम मचा चुकी टाइगर श्रॉफ़ अभिनीत फ़िल्म बागी, निश्चितरू्प से अपने सीक्वल को लेकर चर्चा में बनी हुई है । साजिद नाडियाडवाल की बागी 2 टाइगर श्रॉफ़ को एक अलग स्तर पर ले जाएगी । इसके सीक्वल में रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन सीन के अलावा आपको टाइगर का वो अवतार देखने को मिलेगा, जो इससे पहले कभी नहीं देखा होगा ।

पहली फ़िल्म बागी, टाइगर के किरदार को यूं तो बखूबी दिखाया गया था कि कैसे वह अपने प्यार को पाने के लिए क्या-क्या करता है । एक बिगड़े हुए छोकरे से मार्शल आर्टिस्ट बनने तक का उसका सफ़र वाकई दिलचस्प तरीके से दिखाया गया था । बागी 2 में भी टाइगर के केंचुआ अलग-अलग अवतार दिखाई देंगे । पहला पोस्टर जारी हुआ इसमें टाइगर हीरो के तौर पर नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे अवतार में वह मुंडे हुए सिर में नजर आएंगे यानी गंजे ।

टाइगर बागी 2 के लिए काफ़ी हिम्मतभरा कदम उठा रहा है जिसे बहुत कम कलाकार उठाना पसंद करते है । इससे पहले आमिर खान और सलमान खान ने क्रमश; अपनी-अपनी फ़िल्मों गजनी और तेरे नाम के लिए अपने बाल मुंडवाए थे । टाइगर श्रॉग बागी 2 के लिए लगभग गंजे के अवतार में नजर आएंगे ।

मार्शल आर्ट्स और डांस से लेकर फ़िल्म के लिए टाइगर कई प्रकार की तैयारियों में जुटे हुए है । बागी 2 की शूटिंग पुणे में शुरू हो चुकी है । कथिततौर पर बागी 2 की शूटिंग बड़े पैमाने पर पुणे के कॉलेज कैम्पस में शूट होगी ।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंदसंस बैनर के तहत प्रोड्यूस की जाएगी । इस फ़िल्म में असल जिंदगी की जोड़ी टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी की कैमिस्ट्री पहली बार पर्दे पर दिखाई देगी ।

फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा प्रस्तुत बागी 2 अहमद खान द्दारा निर्देशित की जाएगी । यह फ़िल्म अपनी पहली फ़िल्म बागी के ठीक 2 साल बाद यानि 27 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।