मनोरंजन जगत के लिए साल का अंत हमेशा से ही सबसे ज्यादा रोमांचक होता है क्योंकि इस दौरान जबरदस्त फ़िल्मों से लेकर लोकप्रिय टीवी शो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार रहते है । साल के अंत के दौरान प्रसारित होने वाले रिएल्टी शो 'बिग बॉस' भी दर्शकों से मनोरंजन का वादा करता है और दर्शक भी इस शो का बेसब्री से इंतजार करते है । जब से 'बिग बॉस' के होस्ट के रूप में सलमान खान नजर आए हैं तब से इस शो की लो्कप्रियता कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है और ये शो छप्पर फ़ाड़ के टीआरपी देता है । इसलिए चैनल सलमान को छोड़ना नहीं चाहता है । हर साल की तरह इस साल भी खबरों का बाजार गर्म था कि सलमान खान इस बार इस शो को होस्ट नहीं करेंगे लेकिन ये महज अफ़वाह निकली । सलमान खान ही असली बिग बॉस बनेंगे और जिसके लिए चैनल उन्हें कोई भी राशि देने को तैयार है । और यकीनन आप 'बिग बॉस' के लिए सलमान खान को मिलने वाकी रकम के बारें में सुनकर चौंक जाएंगे ।

लेकिन 'बिग बॉस' के आगामी सीजन 11 के लिए, चैनल ने सभी को चौंका दिया है । यदि खबरों की मानें तो, सलमान खान 'बिग बॉस' के सीजन 11 के प्रति एपिसोड के लिए 11 करोड़ रु चार्ज करेंगे, यह अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है । खबर थी कि सलमान खान ने 'बिग बॉस' के सीजन 4 से लेकर 6 सीजन तक प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ रु चार्ज किए थे । इसके बाद उन्होंने 'बिग बॉस' सीजन 7 के लिए अपनी फ़ीस दोगुनी कर दी और 5 करोड़ रु लेने लगे । 'बिग बॉस' सीजन 8 के लिए सलमान खान ने 5.5करोड़ रु प्रति एपिसोड, 'बिग बॉस' सीजन 9 के लिए 7-8 करोड़ रु प्रति एपिसोड चार्ज किए । वहीं 'बिग बॉस' सीजन 10 के लिए सलमान ने 8 करोड़ रु प्रति एपिसोड चार्ज किए थे ।

सलमान खान की हफ़्ते में एक बार शूट करने की उम्मीद है- प्रत्येक शनिवार - जिसके दौरान निर्माता दो एपिसोड रिकॉर्ड करते हैं ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है की तैयारियों में जुटे हुए है । यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ़ और अगंद बेदी नजर आएंगे । इसके बाद सलमान खान रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म रेस 3 की शुरूआत करेंगे । इस फ़िल्म में जैकलिन फ़र्नांडीज भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान रिलीज होगी ।