Ranbir

मुंबई, जो भारत की आर्थिक राजधानी कही जाती है, अपने खराब ट्रेफ़िक के कारण बदनाम है और ट्रेफ़िक की इस समस्या से बॉलीवुड सितारें भी अछूते नहीं है । रणवीर सिंह गोरेगांव में किराए पर फ़्लैट लेकर रह रहे हैं ताकि वह अपनी शूटिंग लोकेशन पर टाइम पर पहुंच सके, वहीं अदिति राव हैदरी बजाए अपनी कार के मेट्रो ट्रेन से किसी भी इवेंट में पहुंचती हैं । सितारें अक्सर ट्रेफ़िक से बचने के लिए तरह-तरह के विकल्प चयन करने की कोशिश करते रहते हैं । बिल्कुल इसी तरह रणबीर कपूर, ने भी संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का सहारा लेने का फ़ैसला लिया ।

कथित तौर पर, रणबीर कपूर को हाल ही में मड आइलैंड, जहां राजकुमार हिरानी की आगामी निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग चल रही है, पहुंचने के लिए जेटी का सहारा लेते हुए देखा गया । न केवल रणबीर कपूर बल्कि फ़िल्म की पूरी टीम को समंदर के रास्ते जाते हुए देखा गया । क्योंकि सड़क के रास्ते वहां पहुंचने में पूरे 2 घंटे खर्च होते वहीं समंदर के रास्ते वहां पहुंचना ज्यादा आसान था । वहीं दूसरी तरफ़, हिरानी ने ही सभी को फ़ेरी से जाने की सलाह दी क्योंकि उससे सिर्फ़ 10 मिनट का समय लगता है ।

हमने सुना है कि, रणबीर कपूर को पब्लिक ट्रांसपोर्ट यानी फ़ेरी में देखकर वहां उपस्थित लोग बहुत हैरान रह गए और उत्साहित हो गए । यह भी सुनाई दे रहा है कि फ़ेरी की सवारी के दौरान रणबीर कपूर और फ़िल्म की बाकी की टीम को कोई अलग से महत्व नहीं दिया गया बल्कि उन्हें भी दूसरे लोगों की तरह ट्रीट किया गया । जहां तक उनके लिए समय की बात है तो यह कहा जा रहा है कि यह शूटिंग के कार्यक्रम के अनुसार बदलता रहता है ।

रण्बीर कपूर, के अलावा संजय दत्त की बायोपिक में सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला और परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अनुष्का शर्मा एक छोटी सी भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म इस साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।