अभी कुछ ही दिन पहले, काजोल अपनी दूसरी तमिल फ़िल्म वीआईपी 2 [वैल्ला ईल्ला पट्टाथारी 2] को प्रमोट करने के दौरान मीडिया से मुखातिब हुईं, इस फ़िल्म में काजोल तमिल के सुपरस्टार धनुष के अपोजिट नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी । हालांकि वैसे तो काजोल बहुत कम मीडिया के सामने खुलकर बोलती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने भारत में पैपराज़ी कल्चर पर अपनी भड़ास निकाली, और इस बारें में खुलकर बोली कि कैसे ये उनके बच्चों पर असर डालते हैं ।

उदाहरणों का हवाला देते हुए कि काजोल ने कहा कि जब पैपराजी सुहाना खान [सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी] के कुछ फ़ोटो लेने के लिए उनके पीछे पड़ गई थी तो उन्हें अपने दोस्तों के साथ थिएटर से पलायन करना पड़ा था । ऐसे ही काजोल ने अपने बच्चों नायसा और युग के बारें में भी बात की कि यदि ऐसा उनके साथ होता तो वह इस पर क्रोधित हो गए होते । हालांकि वह अपने बच्चों को स्टार किड होने के दबाव को संभालना सीखाया है, लेकिन फिर भी उनका मानना है कि उन्हें जानबूझकर बेनकाब करने की कोई आवश्यकता नहीं है ।

काजोल ने इसे भारतीय मीडिया का 'धमकाने वाला व्यवहार' कहा । काजोल ने कहा कि, भले ही ये सब अब उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं लेकिन उनके बच्चे, जो एक प्रभावशाली उम्र में हैं, उन्हें इन सबसे नहीं गुजरना चाहिए और दूर रखा जाना चाहिए ।