यशराज फ़िल्मस की आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान दिन-ब-दिन उत्सुकता बढ़ाने में लगी हुई है और इसकी सबसे बड़ी उत्सुकता की वजह इसकी कास्टिंग है । सबसे दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और परफ़ेक्शनिस्ट आमिर खान का पहली बार पर्दे पर साथ दिखना, ही इस फ़िल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है । दर्शक इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर दे्खने के लिए बेसब्री से इंतजार करने में लगे हुए है । लेकिन इन सब के बीच, अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे ।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को लेकर खुलासा कि क्यों उनकी फ़िल्म के सेट पर लोग मास्क लगाकर घूमते है । आपको बता दें कि फ़िल्म की पूरी टीम इन दिनों शूटिंग में व्यस्त है ऐसे में हम इस बात को लेकर कंफ़र्म नहीं थे कि आखिर ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के सेट पर फ़िल्म की टीम का मास्क लगाकर घूमना फ़िल्म का हिस्सा है या कुछ और है । तो इस बारें में अमिताभ ने खुलासा किया कि, ''सेट जॉम्बी इलाक़े तरह दिखने लगा है । मास्कधारी महिलाएं और पुरुष काम करते हुए देखे जा रहे हैं । एक असिस्टेंट डायरेक्टर, जो मेडिकल, एनवायरनमेंट और मौसमी बदलावों के इंचार्ज हैं, उन्हें लोगों के काम से तेज़ी से ग़ायब होने की जांच का जिम्मा दिया गया है ।"

अमिताभ ने बड़े नाटकीय अंदाज़ में लिखा, "और उनकी रिसर्च से सामने आया है कि इसके पीछे अमेरिका के दक्षिणी तट पर आ रहे ताक़तवर तूफ़ानों से भी ज़्यादा शक्तिशाली टाइडल वेव्स और तूफ़ान है... कॉमन कोल्ड।" अमिताभ ने आगे बताया है कि वो 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' की शूटिंग दिन और रात कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कॉमन कोल्ड के चलते फ़िल्म के क्रू मेंबर्स को मास्क

लगाकर काम करना पड़ा रहा है, क्योंकि सेट पर सर्दी, ज़ुकाम ने आतंक मचाया हुआ है । जिसके कारण मास्क लगाकर काम करना पड़ रहा है । ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जो 19वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है । विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित इस एक्शन से भरी साहसिक फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा आमिर खन, फ़ातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।