करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में जुटी हुई है । अपनी इस फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ करीना कपूर खान कोई कसर नहीं छोड़ रही है । प्रमोशन के दौरान करीना का स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार हर किसी के दिल में उतर रहा है । प्रमोशन की इस प्रक्रिया के दौरान करीना कपूर खान हाल ही में 'क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है' के सेट पर पहुंचीं । जहां उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली के लिए ऐसा कुछ कहा कि जिसे सुनकर अनुष्का शर्मा खुश थोड़ी सावधान हो जाएंगी ।

Oh La La! सुना 'मिसेज कोहली' अनुष्का शर्मा, करीना कपूर खान को HOT लगते हैं विराट कोहली

विराट कोहली की फ़िटनेस भाती है करीना कपूर खान को

अपनी फ़िटनेस को लेकर इतनी सजग रहने वाली करीना से जब इस शो के दौरान पूछा गया कि उन्हें सबसे फ़िट क्रिकेटर कौन लगता है ? तो इसके जवाब में करीना ने कहा कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बेहद हॉट लगते है क्योंकि वह काफ़ी फ़िट रहते है ।

हालांकि बाद में, करीना ने कहा कि उन्हें अपने नवाब ज्यादा पसंद है । इसके बाद करीना ने कहा कि, मुझे केन विलियम्सन भी पसंद हैं और वो भी बहुत हॉट हैं । बता दें कि करीना ने एक बार मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था कि सैफ़ अली खान चाहते हैं कि उनका बेटा तैमुर अली खान क्रिकेटर बने, और अपने दादा मंसूर अली पटौदी की विरासत को आगे लेकर जाए । वैसे तैमुर क्रिकेटर बने या एक्टर, हम उम्मीद करते है कि वह हर क्षेत्र में अपना नाम कमाए । इसमें कोई शक नहीं कि करीना और सैफ़ तैमुर के लिए एक बेहतरीन मां-बाप है ।

यह भी पढ़ें : तैमुर अली खान के लिए करीना कपूर खान का सपना ये है

करीना की वीरे दी वेडिंग 1, जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में करीना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । सुमित व्यास इस फ़िल्म में उनके मंगेतर के किरदार में नजर आएंगे ।