यूटीवी मोशन पिक्चर्स के भूतपूर्व सीईओ, सिद्धार्थ रॉय कपूर, ने अपना नया प्रोडक्शन हाउस, रॉय कपूर फ़िल्म्स की बीते साल शुरूआत कर दी थी । और इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फ़िल्म, द स्काई इज पिंक की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है । इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा, ज़ायरा वसीम और फ़रहान अख्तर अहम भूमिका में नजर आएंगे । और अब ये प्रोडक्शन हाउस आगामी फ़िल्म, जो अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक है, को प्रोड्यूस करने जा रहा है । और अब शाहरुख खान अभिनीत इस फ़िल्म का नाम तय हो गया है, जो है- सारे जहां से अच्छा । शाहरुख खान इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे ।

IT’S OFFICIAL! शाहरुख खान अभिनीत राकेश शर्मा बायोपिक फ़िल्म को मिला नाम-सारे जहां से अच्छा

सैल्यूट नहीं सारे जहां से अच्छा है शाहरुख खान की फ़िल्म का नाम

पहले इस फ़िल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, कि इसका नाम सैल्यूट है लेकिन अब इस बारें में ऑफ़िशियल घोषणा हो गई है कि इस फ़िल्म का नाम, सारे जहां से अच्छा है और इसे भोपाल एक्सप्रेस फ़ेम, महेश मथाई निर्देशित करेंगे । यह फ़िल्म अंजुम राजबाली, जिसने गुलाम, द लीजेंड ऑफ़ भगत सिंह और राजनीती जैसी फ़िल्में लिखी, द्दारा लिखी गई है । यह भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री की बायोपिक फ़िल्म है । और अब इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल फ़रवरी से शुरू होगी ।

यह भी पढ़ें : …तो ऐसे करेंगे शाहरुख खान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा बनने की तैयारी

आपको बता दें कि इस फ़िल्म में शाहरुख अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । पहले इस फ़िल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होने वाली थी । लेकिन किसी कारण वश नहीं हो पाई । साथ ही इस फ़िल्म की लीडिंग लेडी के लिए भी कई नामों के बारें में कयास लगाए गए और फ़िर खबर आई कि भूमि पेडनेकर को इस फ़िल्म की लीडिंग लेडी के रूप में साइन कर लिया गया है । हालांकि इस बारें में मेकर्स ने अभी तक चुप्पी बनाए रखी है । बहरहाल यह फ़िल्म कई मायनों में बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है ।