विद्या बालन के बाद, एक और बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह 'भगवान' की तरह पूजे जाने वाले ऐक्टर एवं नेता एन. टी. रामाराव की बहुप्रतिक्षित बायोपिक में दिलचस्प किरदार निभाने के लिए तैयार है । रकुल प्रीत सिंह को एनटीआर की बायोपिक में अभिनेत्री श्रीदेवी का किरदार अदा करने के लिए अप्रोच किया गया है ।

एन. टी. रामाराव की बायोपिक में रकुल प्रीत सिंह बनेंगी श्रीदेवी ?

 

रकुल प्रीत सिंह को श्रीदेवी का रोल ऑफ़र हुआ

यदि खबरों की मानें तो, संभवत; इस फ़िल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के किरदार को अदा करते हुए नजर आएंगे । ऐसा लगता है कि, एनटीआर और श्रीदेवी उस दौर की सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक थी । दोनों ने मिलकर तकरीबन 14 फ़िल्में की है जिसमें शामिल हैं_बबली पुली और जस्टिस चौधरी । खबरों का दावा है कि, इस रोल के लिए रकुल को अप्रोच किया गया था और वह फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं । हालांकि डेट क्लैश एक समस्या हो सकती है ।

क्योंकि फिल्म अभी शुरुआती चरण में है और इस बारें में अभी ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है । बता दें कि रकुल के पास पहले ही फ़िल्मों की लाइन लगी है । वह जल्द ही अजय देवगन और तब्बू अभिनीत लव रंजन के प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्म में अभिनय करती हुई नजर आएंगी ।

विद्या बालन बनेंगी एनटीआर की पत्नी

एनटीआर बायोपिक की बात करें तो, इसे काफ़ि बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है । इस फ़िल्म में बॉलीवु्ड अभिनेत्री विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बासव तारकम का किरदार निभाएंगी । जबकि, इसमें एनटीआर का किरदार निभाएंगे उन्हीं के बेटे नंदमुरी बालकृष्ण । इनके अलावा इस फ़िल्म में राणा दग्गुबाती आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और जिशु सेनगुप्ता की एल वी प्रसाद, जिसने फिल्म निर्माता एनटीआर को लॉन्च किया था, की भूमिका निभाने की उम्मीद है ।

यह भी पढ़ें : लग गई मुहर ! विद्या बालन बनेंगी एन टी रामाराव की पत्नी

गौरतलब है कि, नंदमूरि तारक रामाराव यानी एन टी रामाराव, साउथ की फिल्मों के मशहूर ऐक्टर थे, बाद में उन्होंने राजनीति ज्वाइन कर लिया था और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने गए थे । एन.टी.रामराव दुनिया के उन गिने चुने अभिनेताओं में एक हैं, जिन्हें उनके फैंस ‘भगवान’ की तरह मानते है । इस फ़िल्म में उनके जीवन के सभी पहलुओं को पर्दे पर उतारने की कोशिश की जाएगी ।