'भगवान' की तरह पूजे जाने वाले ऐक्टर एवं नेता एन. टी. रामाराव की बहुप्रतिक्षित बायोपिक फ़िल्म में रकुल प्रीत सिंह ही श्रीदेवी का किरदार निभाने वाली है । नंदमूरि तारक रामाराव यानी एन टी रामाराव, साउथ की फिल्मों के मशहूर ऐक्टर थे । उनकी बायोपिक फ़िल्म में जहां रकुल प्रीत सिंह श्रीदेवी का किरदार निभाएंगी, वहीं विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बासव तारकम का किरदार निभाएंगी । जबकि, इसमें एनटीआर का किरदार निभाएंगे उन्हीं के बेटे नंदमुरी बालकृष्ण । रकुल प्रीत सिंह के लिए श्रीदेवी का किरदार निभाना उनके फ़िल्मी करियर का अहम हिस्सा होगा क्योंकि एनटीआर के फ़िल्मी करियर में श्रीदेवी की अहम भूमिका थी ।

CONFIRMED : एनटीआर की बायोपिक फ़िल्म में श्रीदेवी बनने के लिए तैयार हुईं रकुल प्रीत सिंह

जैसा की सभी को पता है, श्रीदेवी न केवल बॉलीवुड की सुपरस्टार थी बल्कि साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में भी उनका सुपरस्टार का दर्जा था । श्रीदेवी ने साउथ की कई सारी फ़िल्मों में अभिनय किया है । एनटीआर और श्रीदेवी उस दौर की सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक थी । दोनों ने मिलकर तकरीबन 14 फ़िल्में की है जिसमें शामिल हैं-बबली पुली और जस्टिस चौधरी । कहा तो यह भी जा रहा है कि, श्रीदेवी के फ़िल्मी करियर में एनटीराव का काफ़ी बड़ा हाथ है । इसलिए जब उनकी बायोपिक बनाई जा रही है तो उसमें मेकर्स ने श्रीदेवी के किरदार को दर्शाना जरूरी समझा ।

रकुल प्रीत सिंह ने एनटीराव की बायोपिक के लिए हां बोला

पहले सिर्फ़ कयास लगाए जा रहे थे कि इस बायोपिक फ़िल्म में श्रीदेवी के रोल के लिए रकुल को अप्रोच किया गया लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है । हालांकि रकुल के साथ इन दिनों चार फ़िल्में है जिसकी शूटिंग में वे काफ़ी व्यस्त है । इसलिए कहा जा रहा था कि, वह प्रस्ताव पर विचार कर रही थी लेकिन क्योंकि रकुल श्रीदेवी की बहुत बड़ी फ़ैन हैं इसलिए उन्होंने एनटीआर की बायोपिक फ़िल्म में श्रीदेवी का किरदार निभाने का फ़ैसला कर लिया । और अब रकुल फ़िल्म की टीम के साथ बैठकर शूटिंग की डेट्स फ़ाइनल करेंगी ।

निर्माता विष्णु इंदुरी ने हाल ही में मीडिया रिपोर्टों में कहा है कि फिल्म में श्रीदेवी का हिस्सा एक विशेष उपस्थिति से ज्यादा कुछ नहीं है । निर्माता सिर्फ इस पहलू को छूते हुए श्रीदेवी के साथ एक गाना शूट करेंगे और उस दौर के कुछ सीन को बायोपिक फ़िल्म में दर्शाएंगे ।

यह भी पढ़ें : एन. टी. रामाराव की बायोपिक में रकुल प्रीत सिंह बनेंगी श्रीदेवी ?

रकुल प्रीत और विद्या बालन के अलावा इस फ़िल्म में राणा दग्गुबाती और जिशु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । जहां राणा दग्गुबाती आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की भूमिका निभाएंगे वहीं जिशु सेनगुप्ता एल वी प्रसाद, जिसने फिल्म निर्माता एनटीआर को लॉन्च किया था, की भूमिका निभाएंगे ।