प्रियंका चोपड़ा एक बार फ़िर से बॉलीवुड में अपने करियर को संवारने में जुट गई है । और बॉलीवुड ने भी उनका दिल खोलकर स्वागत किया है । आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में एक ग्लोबल स्टार बनकर देश का गौरव जो बढ़ाया है । लेकिन प्रियंका चोपड़ा के कमबैक पर कई तरह की खबरें, या कहें कि मिथ सामने आ रहे हैं जैसे 'दीपिका पादुकोण की तुलना में उन्हें खुद को यहां कैसे साबित करना है', इत्यादि ।

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड कमबैक से जुड़े अजीबो-गरीब मिथ की असलियत ये है

प्रियंका चोपड़ा ने भारत को मुफ़्त में करने की पेशकश की

प्रियंका के कमबैक से जुड़े मिथ में सबसे पहला मिथ ये है कि, प्रियंका को सलमान खान की फ़िल्म भारत में अपना कमबैक करने के लिए 12 करोड़ रु भुगतान के तौर पर दिए जा रहे है । इस मिथ को तोड़ते हुए भारत की टीम ने कहा, 'झूठ' । असल में प्रियंका ने तो इस फ़िल्म को पूरी तरह से मुफ़्त में करने का आग्रह किया । लेकिन भाई [सलमान खान] ने उनसे इस फ़िल्म के लिए टोकन के रूप में 1 करोड़ रु लेने की जिद की ।''

प्रियंका चोपड़ा को नहीं मिलेगा कोई प्रोफ़िट

दूसरा मिथ है उनकी दूसरी फ़िल्म को लेकर, जिसमें कहा जा रहा है कि, शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फ़िल्म के लिए प्रियंका कोई अग्रिम भुगतान नहीं लेगी बल्कि इसके मुनाफे में अपना हिस्सा लेंगी ।

खबर के अनुसार, ''शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फ़िल्म में प्रियंका और ज़ायरा वसीम मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । इस फ़िल्म में ज़ायरा, प्रियंका की बेटी का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी । प्रियंका समझ गई कि अगर उसे इस उद्यम को व्यवहार्य बनाने की ज़रूरत है, तो वह अपना नियमित शुल्क नहीं मांग सकती । इस तरह के परिदृश्य में, उन्होंने सोचा कि फिल्म के अच्छे से चल जाने पर उसमें से मुनाफ़ा मांगना बेहतर फ़ैसला होगा । ऐसा पहली बार होगा जब कोई बॉलीवुड अभिनेत्री ऐसा करेगी ।''

हालांकि निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के प्रवक्ता ने पूरी तरह से इस काल्पनिक खबर का खंडन किया है ।

यह भी पढ़ें : भारत के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दूसरी बड़ी हिंदी फ़िल्म कि तैयारी शुरू की

"प्रियंका चोपड़ा द्दारा उपर्युक्त फिल्म के मुनाफे में हिस्सा लेने की कहानी के बारे में कोई सच नहीं है । यहां तक की हमने अखबारों को बताया कि यह खबर सच नहीं है । लेकिन उन्होंने अपनी खबर बनाने पर ज्यादा जोर दिया ।'' सिद्धार्थ रॉय कपूर के प्रोडक्शन हाउस के ऑफ़िशियल प्रवक्ता ने बताया ।