रणबीर कपूर इस क्रिसमस के दौरान कोई छुट्टी नहीं मनाएंगे क्योंकि वह इस दौरान अपनी आगामी फ़िल्म शमशेरा की शूटिंग करेंगे । शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ रणबीर कपूर शूटिंग में बिजी रहेंगे । और न केवल रणबीर कपूर बल्कि फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी भी इस बार के क्रिसमस में कोई हॉलीडे नहीं मना पाएंगी क्योंकि वह भी रणबीर के साथ शूटिंग में व्यस्त रहेंगी ।

…तो इस कारण रणबीर कपूर और वाणी कपूर को नहीं मिलेगा कोई क्रिसमस हॉलीडे

रणबीर कपूर को इस शेड्यूल की शूटिंग खत्म करनी है

''शमशेरा की कास्ट एंड क्रू के लिए इस साल के क्रिसमस पर कोई हॉलीडे नहीं होगा । फ़िल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा और बाकी की टीम इन दिनों जोरो-शोरों से शमशेरा की शूटिंग में व्यस्त है । और वह प्लानिंग के मुताबिक अपने इस शूटिंग़ शेड्यूल को खत्म करना चाहते है । इसके लिए एक विशालकाय सेट लगाया गया है । इसके बाद इस सेट को दूसरे शेड्यूल के लिए भी बदलना होगा । इसलिए पूरा क्रू, इस शूट को जल्दी खत्म करने के लिए कड़ी डेडलाइन पर काम कर रहा है और फिर दूसरे शेड्यूल के लिए भी तो कंस्ट्रक्शन शुरू करना है । इस शेड्यूल के लिए रणबीर और वाणी दो मुख्य कलाकार हैं जिन्हें क्रिसमस पर ब्रेक नहीं मिलेगा '' । सेट से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया ।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर से मुकाबला करेंगे संजय दत्त, शमशेरा में बनेंगे खतरनाक विलेन

यशराज बैनर के तले बन रही इस फ़िल्म में हैरत अंगेज एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । लार्जन देन लाइफ़ वाली इस फ़िल्म में रणबीर कभी न देखे गए एक्शन अवतार में दिखाई देंगे । शमशेरा की शूटिंग अगले साल के मध्य तक खत्म हो जाएगी । यह फ़िल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी ।