संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फ़िल्म पद्मावती की रिलीज डेट के आगे बढ़ जाने से दूसरी फ़िल्म, जो कि भले ही वह छोटी है लेकिन फिर भी महत्वपूर्ण फिल्म है, को चुकानी पड़ी । उमेश शुक्ला द्दारा निर्देशित अमिताभ बच्चन और ॠषि कपूर अभिनीत फ़िल्म 102 नॉट आउट ने अपनी पहले से तय रिलीज डेट, जो कि 1 दिसंबर थी, को बदलने का फ़ैसला किया है क्योंकि अब इस दिन पद्मावती रिलीज होगी ।

102 नॉट आउट क्रू के एक अहम सदस्य ने इसको लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया । "हमने अपनी रिलीज डेट का ऐलान महीनों पहले किया था । उस वक्त पद्मावती 17 नवंबर को रिलीज होने वाली थी । इसलिए हमें लगा कि हमारी फ़िल्म सुरक्षित है । और अब अचानक उन्होंने अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट दो हफ़्ते पहले आगे बढ़ा दी और जरा भी हमारी परेशानी और असुविधा के बारें में नहीं सोचा ।''

जाहिरा तौर पर पद्मवती कि रिलीज डेट दो सप्ताह आगे बढ़ने से शुक्ला की टीम काफ़ी आश्चर्यचकित है । "पहले तो हम उसी फ़िल्म के साथ हमारी फ़िल्म रिलीज करने वाले थे । लेकिन फ़िर हमने हमारी संभावनाओं को बर्बाद नहीं करने का फैसला किया, या उनकी । अब हम अलग-अलग डेट पर आएंगे ।'' फ़िल्म 102 नॉट आउट टीम के सदस्य ने कहा ।

निर्देशक उमेश शुक्ला ने पुष्टि की कि उनकी फ़िल्म जिसमें अमिताभ बच्चन और ॠषि कपूर पिता-बेटे के किरदार में नजर आएंगे,अब 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी ।