बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह भले ही सलमान खान अभिनीत फ़िल्म रेस 3, में सेकेंड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हों लेकिन फ़िल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद वह काफ़ी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है । रेस 3, के ट्रेलर में डेजी शाह एक डायलॉग बोलती हुई नजर आती है, ''आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस ।" मतलब हमारा बिजनेस हमारा बिजनेस है, इससे तुम्हारा कोई मतलब नहीं है । इसको डेजी शाह ने बहुत ही नाटकीय अंदाज में बोला है, और सोशल मीडिया में इसे लेकर खूब मजाक बनाया जा रहा है ।

इतना ही नहीं इसे लेकर डेजी शाह को ट्रोल किया जा रहा है । लेकिन इसी मजाक के बीच डेजी के इस डायलॉग को मुंबई पुलिस ने लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का जरिया बनाया है ताकि मुंबई पुलिस का ऑनलाइन डाटा सेफ्टी के लिए दिया ये मैसेज ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके और लोग सतर्क हो जाएं ।

अब डेजी शाह के रेस 3 के डायलॉग 'आर बिजनेस…' को मुंबई पुलिस ने बनाया अपना हथियार

डेजी शाह के डायलॉग से मुंबई पुलिस ने लोगों को दिया संदेश

और अब मुंबई पुलिस की सोशल मीडिया टीम ने रेस 3, के डायलॉग 'आर बिजनेस…' को फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए नहीं बल्कि, लोगों को एक बात समझाने के लिए और सावधान करने के लिए इस्तेमाल किया है । मुंबई पुलिस ने लिखा है कि ''माई डाटा इज माय डाटा..नन ऑफ योर डाटा ।'' हम आपको बता दें कि मुंबई पुलिस यहां यह कहना चाह रही है कि, आपका जो डाटा है उसको आपको सुरक्षित रखना चाहिए और आपको इसको लेकर लापरवाही नही करनी चाहिए ताकी को कोई दूसरा आपकी सुरक्षा की रेस में आपको पीछे ना कर पाए । वैसे मुंबई पुलिस का लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का ये नया तरीका वाकई बहुत दिलचस्प है । अब बस ब्रांड्स का इस डायलॉग पर अपने ब्रांड्स को एंडोर्स करना रह गया है ।

सलमान ने भी डेजी के इस डायलॉग को यूज किया

गौरतलब है कि अपने इस डायलॉग के कारण ट्रोलर्स का शिकार हुईं डेजी ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, ''जिन लोगों को लगता है कि, वह काफ़ी स्मार्ट हैं,पहले अपनी पहचान बनाएं और अपने काम से काम रखें,मुझे लगता है कि तुम जैसा कोई लूजर नहीं है ।'' लेकिन बात यहीं नहीं थमी, सलमान खान ने भी डेजी के इस डायलॉग को अपने वीडियो के साथ फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए इस्तेमाल किया । वहीं जैकलीन भी डेजी के इस डायलॉग का जमकर मजाक उड़ाते हुए नजर आई ।

यह भी पढ़ें : LOL! डेजी शाह के रेस 3 के डायलॉग 'आर बिजनेस…' पर ऐसे एपिक मीम्स बनें कि पढ़कर हंसी छूट जाएगी

गौरतलब है कि, रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म रेस 3, में सलमान, डेजी, अनिल कपूर, जैकलीन फ़र्नांडीज, साकिब सलीम और बॉबी देओल नजर आएंगे । सलमान खान फ़िल्म्स और टिप्स फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस्ड यह फ़िल्म 15 जून को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।