पीरियड ड्रामा फिल्मों के लिए बॉलीवुड में पहचान बना चुके आशुतोष गोवारिकर एक बार फिर वो एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है, पानीपत । ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है । आशुतोष की आगामी फ़िल्म पानीपत की तैयारी शुरू हो चुकी है । इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर, कृति सैनॉन और संजय दत्त अहम भूमिका में नजर आएंगे । पिछले दिनों अर्जुन और कृति ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि, उन्होंने अपनी ऐतिहासिक फ़िल्म की ट्रेनिंग शुरू कर दी है । और तीन बड़े स्टार के बाद अब फ़िल्म में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है और वो हैं, मोहनीश बहल । इस फ़िल्म में मोहनीश बहल मराठा पेशवा, नाना साहेब यानि बालाजी बाजीराव की भूमिका में नजर आएंगे, जो कि एक मराठा पेशवा है ।

आशुतोष गोवारिकर की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा पानीपत में मोहनीश बहल को मिला ये अहम रोल

पानीपत में मोहनीश बहल बालाजी बाजीराव की भूमिका निभाएंगे

पिछली बार सलमान खान के साथ फ़िल्म जय हो में नजर आ चुके मोशनीश, राजश्री की पारिवारिक फ़िल्मों जैसे-हम साथ साथ हैं, हम आपके हैं कौन जैसी फ़िल्मों में एक संस्कारी बेटे की भूमिका निभाने के लिए ज्यादा जाने जाते है । लेकिन अब मोहनीश अपने फ़िल्मी करियर की पहली ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म को करने जा रहे है ।

मोहनिश पद्मिनी कोल्हापुरे उर्फ गोपीकाबाई के पति की भूमिका निभाएंगे । गौरतलब है कि, पानीपत की ये लड़ाई मराठा और आक्रमण करने वाले अफगानी राजा अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी । इस लड़ाई में अहमद शाह अब्दाली को दो और लोगों शुजा-उद-दौला और अवध के नवाब का भी साथ मिला था । फ़िल्म से जुड़े कलाकारों ने अपने-अपने रोल के लिए तैयारी शुरू कर दी है ।

मोहनीश बहल को फ़िल्म में लेने के बारें में बात करते हुए निर्माता सुनीता गोवारिकर ने कहा कि मोहनीश काफ़ि बहुमुखी प्रतिभा के धनी है उन्होंने हमेशा ही अपनी गंभीर अदायगी से दर्शकों का मनोरंजन किया है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान बने एक और स्टार किड के मसीहा, अब मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को करेंगे अपनी फ़िल्म में लॉंच

फ़िल्म पानीपत की बात करें तो, इस फ़िल्म में संजय दत्त अहम भूमिका में नजर आएंगे । हमने सुना है कि, इस फ़िल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू होने की उम्मीद है । कहा जा रहा है कि, फ़िल्म का सेट करजत में लगाया गया है जहां पुणे के शनिवार वाडा को रिक्रिएट किया गया है ।