बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवती ने 'नारियल पानी वाला' से लेकर 'लीलाधर महाराज' जैसे कई याफ़गार किरदार निभाए हैं । और अब मिथुन टेलीविजन कॉमेडी में हाथ आजमाने की तैयारी कर रहे हैं ।

जी हां, मिथुन चक्रवती को कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के आगामी कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी, जिसका पहले नाम कॉमेडी कंपनी था, के लिए साइन किया गया है । कृष्णा के इस शो मे कपिल शर्मा के कई सहकलाकार जैसे प्रीति और नीति सिमोन, अली असगर, सुगंधा शर्मा, संकेत भौंसले जैसे कलकार नजर आएंगे । इसके अलावा सुदेश लहरी, जो काफ़ी समय से कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आए हैं, इस शो का हिस्सा होंगे ।

वहीं दूसरी तरफ़, द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू जैसी अपनी भूमिका के बारे में तमाम अटकलें को नकारते हुए, मिथुन ने साफ़ किया कि, उन्हें अपना किरदार अच्छा लगता है । अपने किरदार की रोमांचकता और विचित्रता को बताते हुए मिथुन ने कहा कि, वह इस बात से खुश हैं कि वह टेलीविजन पर खुद के रूप में नहीं आ रहे हैं । अपने किरदार के बारें में रचनात्मक विवरण सुनने के बाद, मिथुन बहुत प्रभावित हुए और उनका मानना है कि यह भूमिका पूरी तरह से उनके लायक है ।

शो के फ़ोरमेट के बारें में बात करें तो, यह शो न तो रोस्ट शो होगा और न ही कोई चैट शो फ़ोरमेट पर होगा, बल्कि इस शो में किरदार महत्वाकांक्षी थियेटर कलाकारों की भूमिका निभाएंगे और थिएटर एक्टर्स के बीच नोंक-झोंक दिखाई जाएगी ।