लंबी और गंभीर बीमारी से जूझ रहे 70 वर्षीय अभिनेता विनोद खन्ना का आज सुबह ही निधन हो गया और इस खबर को सुनकर समस्त बॉलीवुड और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री एक सदमें में है । ऐसे में खबर आ रही है कि आज ही के दिन बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला था लेकिन अब इसे टाल दिया गया है । फ़िल्म के मेकर्स सहित करण जौहर ने विनोद खन्ना के सम्मान में इस फ़िल्म के भव्य प्रीमियर को रद्द कर दिया है ।

इस खबर पर मुहर लगाते हुए करण जौहर, जिसका प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस इस फ़िल्म को वितरित कर रहा है, ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'अपने प्रिय अभिनेता को सम्‍मान देते हुए 'बाहुबली' की पूरी टीम ने तय किया है कि आज रात होने वाला प्रीमियर कैंसल कर दिया जाए ।' बाद में करण जौहर की ओर से एक आधिकारिक बयान भेजा गया था, एसएस राजमौली और बाहुबली की पूरी टीम ने कहा,"हमें अपने प्यारे, महान अभिनेता विनोद खन्ना के निधन पर बेहद दुख है । उनका निधन हम सभी के लिए एक झटका है । अपने प्रिय अभिनेता को सम्‍मान देते हुए 'बाहुबली' की पूरी टीम ने तय किया है कि आज रात होने वाला प्रीमियर कैंसल कर दिया जाए ।'

एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी फ़िल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' में प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में 'बाहुबली: द बिगनिंग' की आगे की कहानी दिखाई जाएगी । यह फ़िल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।