हाल ही में, माहिरा खान इंटरनेट पर सुर्खियों में आ गई थी जब रणबीर कपूर के साथ उनकी शॉर्ट ड्रेस में स्मोकिंग करती हुई तस्वीरें सामने आईं । दोनों की इस तरह से तस्वीरें सामने आने के बाद दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबरों ने फ़िर से जोर पकड़ लिया और सोशल मीडिया पर उनके पाकिस्तानी प्रशंसकों ने उन्हें काफ़ी ट्रोल किया । हालांकि इतना सब कुछ होने के बाद माहिरा खान ने सामने आकर कुछ नहीं बोला और इस मामले पर चुप्पी बनाए रखी लेकिन हाल ही में जब पाकिस्तानी मीडिया ने माहिरा से एक कार्यक्रम के दौरान रणबीर कपूर के साथ उन तस्वीरों की असलियत जानने के लिए सवाल किया तो माहिरा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और बहुत ही स्मार्टली इस बात का जवाब दिया ।

माहिरा खान, जो अपनी आगामी फ़िल्म वरना के ट्रेलर लॉंच के दौरान काफ़ी खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही थी, से मीडिया द्दारा रणबीर कपूर के साथ उनकि स्मोकिंग करती हुई तस्वीरों के बारें सवाल किया गया । तो माहिरा ने बहुत ही सहजता से इसका जवाब देते हुए कहा, “इस बारे में कमेंट करने लायक कुछ नहीं बचा है, लेकिन ये एक पर्सनल अनुभव था और इससे मैंने बहुत कुछ सीखा । हमारी खुशी, हमारे दुख, हमारी जिंदगी के उतार-चढ़ाव, जो कुछ भी हमारे साथ हो, उसमें हमें किसी को ये बताने का मौका नहीं देना चाहिए कि हम क्या हैं, हमें वही करना और रहना चाहिए, जो हम हैं ।

वहीं दूसरी तरफ़ जब, माहिरा से एक पत्रकार ने पूछा कि रणबीर से आपकी मुलाकात पर्सनल थी या कोई फ़िल्म का हिस्सा थी । इस सवाल पर माहिरा ने ज्यादा डिटेल न देते हुए कहा कि, ‘रणबीर कपूर के साथ मेरी मुलाकात बिलकुल निजी मसला था, ये मेरी जिंदगी है और एक लड़का और लड़की का साथ घूमना बहुत सामान्य बात है ।’ इतना ही नहीं मीडिया पर तंज कसते हुए माहिरा ने कहा, इन दिनों मीडिया न सिर्फ इवेंट्स पर बल्कि हर जगह मौजूद है और मैं इस घटना से सबक ले चुकी हूं ।'

माहिर खान, जो एक सिंगल मदर हैं, की रणबीर कपूर की मुलाकात एक फ़ंक्शन के दौरान हुई थी और इसी के बाद उनके बीच रिलेशनशिप की खबरें आनी शुरु हो गई थी । जब दोनों के साथ में फ़ोटो सामने आए तो उन्होंने इन खबरों को और पुख्ता कर दिया था । रणबीर कपूर ने हाल ही में माहिरा खान के सपोर्ट में बोलते हुए भी नजर आए और साथ ही सभी से निवेदन भी किया कि वह इस तरह की नकारात्मक खबरें न फ़ैलाए ।

यहां देखे उस वीडियो को जिसमें माहिरा खान उस कथित विवाद के बारें में, फ़िल्म वरना के ट्रेलर लॉंच के दौरान, खुलकर बात करते हुए नजर आ रही हैं ।

Mahira talking about her controversy with Ranbir! What a beautiful reply!????? @mahirahkhan #MahiraKhan #ranbirkapoor #trailerlaunch

A post shared by Welcme to the ???? of Fahira ???? (@mahirakhan8799) on