बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को पिछले कई समय से ढेर सारी फ़ि्ल्मों के ऑफ़र आए, लेकिन उन्होंने इन्हें चुनने में कोई जल्द बाजी नहीं दिखलाई । लेकिन अब जो माधुरी दीक्षित ने चुना है, उनके लिए उनके फ़ैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है । माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपनी पहली मराठी फ़िल्म को साइन किया, जो 25, मई को रिलीज हो रही है । इसके अलावा उन्होंने इंद्र कुमार की टोटल धमाल, जिसमें वह अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी को चुना । इन सब के बीच माधुरी दीक्षित ने करण जौहर की फ़िल्म, कलंक को चुनकर अपने फ़ैंस को और ज्यादा खुश कर दिया, क्योंकि इस फ़िल्म में वह पूरे 21 साल बाद संजय दत्त के साथ नजर आने वाली है ।

माधुरी दीक्षित एक साथ करेंगी तीन-तीन फ़िल्मों की शूटिंग

माधुरी दीक्षित एक दिन में करेंग़ी तीन फ़िल्मों की शूटिंग

इस फ़िल्म में, माधुरी पूरे 21 साल बाद संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी । इसके अलावा इस फ़िल्म में माधुरी वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट के साथ भी नजर आएंगी । माधुरी एक साथ 4, प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होते हुए नजर आएंग़ी । उन्होंने कहा था कि, वह एक दिन अलग-अलग शिफ़्ट में अलग-अलग फ़िल्मों की शूटिंग करने वाली है । इसमें कोई शक नहीं कि माधुरी आज के समय की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक है । और अब हम उन्हें एक बार फ़िर बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते ।

माधुरी दीक्षित आज से शुरू करेंगी कलंक की शूटिंग

कलंक के बारें में बात करते हुए, माधुरी कहती हैं कि, ''मैं आज से कलंक की शूटिंग शुरु करने के लिए बहुत उत्साहित हूं । बकैटलिस्ट के बाद ये करण जौहर के साथ मेरा दूसरा सहयोग है । उनके साथ मेरी अभी तक की जर्नी काफ़ी अच्छी रही । अब इसे शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती ।''

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने ली श्रीदेवी की जगह, जाह्नवी कपूर ने कहा 'थैंक्यू'