सारा अली खान की पहली फ़िल्म मानी जाने वाली फ़िल्म, केदारनाथ अपने मेकर्स के बीच झगड़े के चलते पिछले कुछ समय से काफ़ी सुर्खियों में है । सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान अभिनीत केदारनाथ फ़िल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के बीच पिछले कुछ दिनों से पैसों को लेकर विवाद चल रहा है । लेकिन जब से रॉनी स्क्रूवाला ने इसके सोलो प्रोड्यूसर के रूप में कमान संभाली है तब से पूरा विवाद सुलझ गया है और अब एक बार फ़िर ये फ़िल्म पटरी पर लौट आई । और अब केदारनाथ अपने फ़्रेश शेड्यूल के लिए एकदम तैयार है ।

केदारनाथ के लिए अंडरवॉटर शूट करेंगे सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

 

दिलचस्प बात ये है कि, फ़िल्म के अगले शूटिंग शेड्यूल मुंबई में लगाया जा रहा है । शहर के बढ़ते तापमान को ध्यान में रखते हुए, मेकर्स ने इस गर्मी को मात देने के लिए एक नया तरीका निकाला है । जी हां, अब फ़िल्म कि कास्ट पानी के अंदर सीन शूट करेगी । जैसा की सभी को पता है कि ये फ़िल्म उत्तराखंड की बाढ़ की पृष्ठभूमि पर बनी एक प्रेम कहानी पर बेस्ड फ़िल्म है । इसलिए इस फ़िल्म में कुछ गंभीर अंडरवॉटर सीन देखने को मिलेंगे ।

केदारनाथ में सारा अली खान को बाढ़ के पानी से बचाएंगे सुशांत सिंह राजपूत

आपको बता दें कि, इस फ़िल्म को उत्तराखंड में बड़े पैमाने पर शूट किया गया । और अब फ़िल्म के अगले शेड्यूल में पानी के अंदर सीन शूट किए जाएंगे । इन सीन को मुंबई के बाहरी इलाके में स्थित खोपोली में विशेष रूप से निर्मित जगह पर शूट किया जाएगा । इन अंदरवॉटर सीन को सुशांत और सारा पर फ़िल्माया जाएगा । यदि खबरों की मानें तो, ये वो सीन होंगे, जब सुशांत बाढ़ के पानी में डूबती हुई सारा को बचाने जाते है ।

यह भी पढ़ें : केदारनाथ से सारा अली खान का खूबसूरत लुक, फ़िर आया सामने

फ़िल्म का नया शेड्यूल शुरू हो चुका है । और यह फ़िल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और ठीक एक हफ़्ते बाद, रणबीर के साथ सारा अली की फ़िल्म सिम्बा इसी साल 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।