Karan

फ़िल्ममेकर करण जौहर को बॉलीवुड में बुनियादी मूल्यों वाली फ़िल्में प्रोड्यूस करने और निर्देशित करने के लिए जाना जाता है । हालांकि उनके प्रोडक्शन हाउस ने दोस्ताना, गिप्पी, जैसी फ़िल्में भी बनाई हैं लेकिन इसके बावजूद उनका फ़ोकस हमेशा पारिवारिक फ़िल्में बनाने पर ज्यादा रहता है ।

लेकिन इस बार करण जौहर अपने इस जोन से बाहर निकलते एक ऐसी फ़िल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं जिसमें सेक्स कॉमेडी परोसी जाएगी और इस फ़िल्म का फ़िलहाल के लिए नाम है ‘गेट अ रूम’ । ये फ़िल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले प्रोड्यूस की जाएगी और इसे सोनम नायर, जिसने इससे पहले करण की फ़िल्म गिप्पी को निर्देशित किया था, द्दारा निर्देशित किया जाएगा । जब सोनम नायर से इस फ़िल्म के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, करण जौहर ने जब पहली बार इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो वे बहुत सरप्राइज हो गए । और उन्होंने कहा कि वह उनसे इस स्क्रिप्ट के साथ क्या करना चाहती हैं । इसके बाद उन्हें अहसास हुआ कि इसकी स्क्रिप्ट मॉर्डन डे की रिलेशनशिप के बारें में है । सोनम ने कहा कि, करण बहुत शांत और इस तरह से प्रयोगात्मक है । इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने के लिए हामी भर दी । यह फ़िल्म धर्मा के बुनियादी मूल्यों के साथ एक छोटे बजट वाली फ़िल्म होगी । अंत में सोनम ने कहा कि, यह फ़िल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है और इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के बाद शुरू करने की उनकी योजना है । इसी के साथ सोनम ने खुलासा किया कि वह इस फ़िल्म में न्यूकमर को अवसर देंगी । इसके लिए उनकी ये फ़िल्म फ़िलहाल होल्ड पर रखी है ताकि अच्छे कलाकार खोज सके । फ़िल्म के बारें में खुलासा करते हुए सोनम ने बताया कि उनकी ये फ़िल्म ऐसे दो लोगों की कहानी है जो सेक्स के बारें में बात करते हैं लेकिन सेक्स जैसी कोई चीज होती नहीं है ।

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बनी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।